पटना में मिला युवती का सिर कटा शव, फैली सनसनी, हत्यारों का कोई सुराग नहीं

Smart News Team, Last updated: Tue, 6th Jul 2021, 11:28 AM IST
  • मंगलवार को गौरीचक थाना क्षेत्र पुलिस ने अण्डारी गांव के पास एक गड्ढे से एक सर कटी युवती की लाश बरामद की. पुलिस ने घटनास्थल से ही गर्दन काटने वाला धारदार हथियार बरामद किया.
शव की प्रतीकात्मक तस्वीर 

पटना: बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं और पुलिसिया इकबाल खत्म हो चुका है. इसी का नतीजा है की बिहार के सभी जिलों में आए दिन लूट, हत्या, डकैती, रेप, चोरी जैसी घटनाएं सामने आती रहती हैं. बिहार के किसी और जिले की तो बात दूर की है सोमवार को ही राजधानी में दो युवकों को गोली मार दी गई तो वहीं मंगलवार को गौरीचक थाना क्षेत्र पुलिस ने अण्डारी गांव के पास एक गड्ढे से एक सर कटी युवती की लाश बरामद की. 

पुलिस ने घटनास्थल से ही गर्दन काटने वाला धारदार हथियार बरामद किया. पुलिस ने बताया की शव की पहचान अभी नहीं हो पायी है. आसपास के थानों में खबर पहुंचा दी गई है. पुलिस ने शव के पास कच्चीदरगाह बाजार लिखा एक थैला किया बरामद. पुलिस शव का पंचनामा कर अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

LJP नेता पशुपति पारस बन सकते हैं केंद्र में मंत्री, अमित शाह ने की फोन पर बात

बता दें कि पुलिस जांच में जुटी है की की आखिर शव किसका है और हत्या का कारण क्या है. पुलिस के साथ-साथ फॉरेंसिक की टीम भी जांच में जुटी है की हत्यारे का कोई सुराग मिले लेकिन अभी स्थिति जस की तस बनी हुई है. 

पुलिस रास्ते में पड़ने वाले सभी सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक कर रही है की हत्या से संबंधित कुछ सुराग हाथ लगे लेकिन पुलिस के हाथ अभी भी खाली हैं. राजधानी में सर कटी लाश मिलने से पुलिस के इकबाल पर सवाल खड़ा हो गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें