प्यार में मिला धोखा तो बन गया बेवफा चाय वाला, सिंगल लोगों को मिलती है छूट

Smart News Team, Last updated: 23/02/2021 12:11 PM IST
  • बिहार में वैलेंटाइंस के बाद से प्यार एक बार चर्चा का विषय बना हुआ है. जहां एक तरफ लवगुरु प्रोफेसर मटुकनाथ प्रेम की पाठशाला शुरू करने जा रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ प्यार में धोखा खाए दो युवकों ने बेवफा चाय वाला नाम से दुकान लगा ली है. इस चाय की दुकान में सिंगल लोगों को स्पेशल छूट मिलती है और लव कपल्स को ज्यादा कीमत में चाय खरीदनी पड़ती है.
प्यार में धोखा खाए दो युवक बन गए बेवफा चाय वाला.

पटना. बिहार में एक बार फिर लव गुरु प्रोफेसर मटुकनाथ की चर्चा होने लगी है तो वहीं बेवफाई के नाम पर पटना का एक चाय वाला लोगों की जुबान पर अपना स्वाद बना चुका है. पटना में चाय की एक दुकान पर प्यार में धोखा खाए लोगों को स्पेशल ऑफर मिलता है. वहीं प्रेमी जोड़ों को कीमत से ज्यादा की चाय खरीदनी पड़ती है.

बिहार की राजधानी पटना में यह एक ऐसी चाय की दुकान है जहां ये स्पेशल ऑफर चल रहा है. मजे की बात यह है कि इस चाय की दुकान का नाम ही बेवफा चाय वाला है. वैलेंटाइंस वीक से दो दोस्त मिलकर ये चाय की दुकान चला रहे हैं और इस अनोखी दुकान पर हमेशा ही ग्राहकों की भीड़ रहती है. 

बिहार में प्रेम की पाठशाला, लवगुरु मटुकनाथ खोलेंगे ओशो के नाम पर इंटरनेशनल स्कूल

पटना की इस बेवफा चाय वाला की दुकान पर सिंगल लोगों को 10 रुपए में चाय मिलती है और वहीं अगर कोई प्रेमी जोड़ा आ जाए तो उसे चाय के लिए 15 रुपए कीमत देनी पड़ती है. दो दोस्त संदीप और अंकित ने मिलकर इस दुकान को खोला है और दोनों के अनुसार अच्छी खासी आमदनी भी हो रही है.

दुकान का नाम बेवफा चाय वाला इसलिए रखा है क्योंकि दोनों दोस्त प्यार में धोखा खाए हुए हैं. संदीप और अंकित ने बताया कि वैलेंटाइंस वीक की शुरूआत में ही उन्होनें इस दुकान को खोला है और देखते ही देखते अब हर दिन ग्राहकों की संख्या में इजाफा होने लगा है. इस दुकान से सिर्फ सिंगल या धोखा खाए लोग चाय पीने नहीं पहुंच रहे बल्कि दूर-दूर से लव बर्ड्स यानी कपल भी चाय पीने आ रहे हैं. 

जेडीयू ने दिया अयोध्या राम मंदिर निर्माण के लिए दान, RCP सिंह ने सौंपा चेक

संदीप और अंकित की बेवफा चाय वाला की दुकान पर हर दिन लगभग 4 हजार की बिक्री हो रही है. वहीं वह 1500 तक बचत भी कर पा रहे हैं. सड़क किनारे ठेले पर लगी यह दुकान हर किसी को अपनी तरफ आकर्षित करती है. यहां हर जगह छोटे-मोटे अक्षरों में लिखा है बेवफा चाय वाला. वहीं प्रेमी जोड़े के लिए 15 रुपए और प्यार में धोखा खाए लोगों को लिए 10 रुपए की चाय का रेट भी लिखा है. 

खुलासा! पटना में गर्लफ्रेंड के महंगे शौक पूरे करने के लिए युवा बने मोबाइल झपटमार 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें