भोजपुरी एक्टर खेसारी की CM नीतीश से मांग- बिहार के कलाकारों को दें वित्तीय भत्ता

Smart News Team, Last updated: Thu, 10th Jun 2021, 12:30 PM IST
  • भोजपुरी फिल्म एक्टर खेसारी लाल यादव ने ट्वीट कर कहा सीएम नीतीश कुमार से गुजारिश की है कि बिहार के कलाकारों को वित्तीय भत्ता दिया जाए.
भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से की डिमांड.

पटना. भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने गुरुवार को ट्वीट करके बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से गुजारिश की है. खेसारी ने अपने ट्वीट में लिखा कोरोना काल में कलाकार बुरी तरह से फंसे हैं. उनकी आदत मांग कर नहीं बल्कि अपनी कला से दो पैसे कमाने की होती है. ऐसे में बिहार की सरकार से उन्होनें गुजारिश करते हुए कलाकारों को वित्तीय भत्ता दिया जाए. खेसारी लाल ने लिखा कि सोचिए उनके भी परिवार हैं, साल भर से ऊपर हो गया है, वह कैसे अपना गुजारा करते होंगे. 

कोरोना संकट में एक साल से बंद पड़ी इंडस्ट्री के कारण कई कलाकार आर्थिक मुश्किलों का सामना कर रहे हैं. कई कलाकार ऐसे हैं जो हर दिन अपना घर चलाने के लिए भटक रहे हैं. ऐसे में सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने ट्वीट कर सरकार का ध्यान इस तरफ करने की कोशिश की है.

पटना में प्रवासी मजदूरों को रोज़गार देने की योजना, तेजी से बनेंगे जॉब कार्ड

खेसारी लाल यादव ने कोविड में कलाकारों की तकलीफ को समझते हुए सरकार को ट्वीट किया है. उन्होनें लिखा की कलाकारों की आदत मांगने की नहीं होती है. बल्कि वो अपनी कला से दो पैसे कमाते हैं. साथ ही उन्होनें बिहार के सभी कलाकारों की तरफ से सरकार के सामने गुजारिश की है. सरकार से कलाकारों को आर्थिक मदद देने की मांग की है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें