भोजपुरी सिंगर नेहा राठौड़ को रोता देख मदद को आगे आए तेजस्वी समेत कई लोग, जानें

Smart News Team, Last updated: Sat, 24th Apr 2021, 6:06 PM IST
  • ट्वीटर पर विडियो पोस्ट के जरिए सिंगर नेहा सिंह राठौर ने बताया कि उनकी मां भभुआ के सिविल हॉस्पीटल में भर्ती हैं. नेहा ने आगे बताया कि उनकी मां कोरोना संक्रमित हैं और सरकारी अस्‍पताल में उनका इलाज हो रहा है. 
नेहा ने ट्वीटर पर विडियो पोस्ट करते हुए अपनी मां की मदद के लिए गुहार लगाई.

पटना- चर्चित लोक सिंगर नेहा सिंह राठौर मां के लिए रो पड़ीं. बता दें कि बिहार में का बा गाने वाली नेहा सिंह राठौर काफी चर्चित चेहरा हैं. उन्होंने ट्वीटर पर विडियो पोस्ट करते हुए अपनी मां की मदद के लिए गुहार लगाई. उनके ट्वीट के बाद कई जाने-पहचाने चेहरे उनकी मदद के लिए आगे आए. बिहार के नेता प्रतिपक्ष और आरजेडी नेता तेजस्वी ने तुरंत मदद का आश्वासन देते हुए जानकारी दी कि उनकी मदद की जा रही है. उन्होंने आगे बताया कि बिहार आरजेडी के अध्‍यक्ष जगदानंद सिंह के बेटे और कैमूर जिले के रामगढ़ से आरजेडी विधायक सुधाकर सिंह उनकी मदद की व्‍यवस्‍था कर रहे हैं.

बिहार में कोरोना का हाहाकार, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने जनता से की ये अपील

ट्वीटर पर विडियो पोस्ट के जरिए सिंगर नेहा सिंह राठौर ने बताया कि उनकी मां भभुआ के सिविल हॉस्पीटल में भर्ती हैं. नेहा ने आगे बताया कि उनकी मां कोरोना संक्रमित हैं और सरकारी अस्‍पताल में उनका इलाज हो रहा है. अपने ट्वीट में नेहा ने आगे कहा कि माताजी की तबीयत कुछ ज्‍यादा खराब होने पर सिविल अस्पताल के डॉक्टर उन्हें मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज की कराने की सलाह दे रहे हैं, लेकिन उनके पास बहुत सारी व्यवस्थाएं नहीं हैं कि वे वहां जा सकें.

नीतीश सरकार का बड़ा फैसला- IGIMS पटना में कोविड मरीजों का होगा मुफ्त इलाज, सरकार उठाएगी खर्च

इसके बाद उनकी मदद को कुमार विश्‍वास जैसे दिग्गज कवि और राजनेता सामने आए उन्होंने नेहा के ट्व‍िट को रिट्विट करते हुए मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार और नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव को हैशटैग किया और उनकी मदद करने की मांग की. बताते चलें कि कुमार विश्वास के अलावा मनोज बाजपेयी ने भी नेहा के लिए मदद मांगी. साथ ही सोशल मीडिया पर लोग नेहा की मां के स्वस्थ होने की दुआ भी मांगी.

पटना: NMCH अस्पताल में दूसरे दिन भी सुरक्षा को लेकर जूनियर डॉक्टरों की हड़ताल

पटना गंगा नदी में पीपापुल रेलिंग तोड़कर गिरी पिकअप वैन, 11 मरे, 9 के शव बरामद

पेट्रोल डीजल 24 अप्रैल का रेट: पटना, मुजफ्फरपुर, भागलपुर, पूर्णिया, गया में नहीं बदले तेल के दाम

बिहार स्वास्थ्य विभाग के अपर सचिव रविशंकर चौधरी का कोरोना से निधन

बिहार: 18 साल से ऊपर लोगों को लगेगी कोविशील्ड वैक्सीन, नीतीश सरकार ने दिया ऑर्डर

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें