नीतीश सरकार कैबिनेट का कभी भी हो सकता है विस्तार, दिल्ली रवाना हुए BJP के कई नेता

Smart News Team, Last updated: Mon, 1st Feb 2021, 12:37 PM IST
  • सीएम नीतीश कुमार मंत्रिमंडल में विस्तार के लिए बीजपी के बड़े नेता दिल्ली रवाना हुए है. जहां पर सोमवार को बीजेपी की बैठक होने वाली है और उस बैठक में महत्वपूर्ण फैसले लिए जा सकते है.
नीतीश सरकार कैबिनेट का कभी भी हो सकता है विस्तार, दिल्ली रवाना हुए BJP के कई नेता

पटना. बिहार में एनडीए और जेडीयू की गठबंधन की नीतीश सरकार के मंत्रीमंडल में जल्द ही विस्तार होने वाला है. जिसकी तारीख जल्द ही घोषित की जा सकती है. वहीं नीतीश कुमार के मंत्रीमंडल में अब बीजेपी के सदस्य भी शामिल हो सकते है. जिसके लिए कवायद तेज हो गई है. वहीं इसके लिए बिहार के बड़े नेताओं को बिहार बुलाया गया है. जिससे नीतीश के कैबिनेट में शामिल होने वाले नेताओं का नाम चयन किया जा सके. 

वहीं सीएम नीतीश कुमार की कैबिनेट में कौन से बीजेपी के नेता शामिल होंगे इसकी जानकरी तो तारीख के ऐलान के बाद ही हो पाएगा. वहीं इसी कड़ी में बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद, राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी, पूर्व केंद्रीय मंत्री राधा मोहन सिंह को दिल्ली बुलाया गया है. साथ ही बिहार के भाजपा अध्यक्ष संजय जायसवाल भी रविवार रात को अचानक गया से दिल्ली के लिए रवाना हो गए.

श्रीबाबू की जगह अनुग्रह बाबू की तस्वीर पोस्ट करने पर विपक्ष के निशाने पर तेजस्वी

जानकारी के अनुसार सोमवर को दिल्ली में बीजेपी की एक बैठक होने वाली है. जिसमे कई अहम बातों पर चर्चा और कई महत्वपूर्ण फैसले लिए जाएंगे. वहीं इस बैठक में ये भी अनुमान लगाया जा रहा है कि बिहार में होने वाले मत्रिमण्डल के विस्तार को लेकर भी कोई फैसला लिया जा सकता है. साथ ही यह भी माना जा रहा है कि इस बैठक में राज्यपाल कोटे से एमएलसी के नामों पर भी मुहर लगेगी. आपको बता दे कि बिहार में मंत्रिमंडल के विस्तार को लेकर कई दिनों से चर्चाए हो रही थी. साथ ही बीजेपी और जेडयू के नेता भी बार बार ये बयान दे रहे थे कि जल्द ही मंत्रिमंडल में विस्तार हो सकता है. 

बिहार: फरवरी के पहले हफ्ते में मंत्रिमंडल विस्तार की संभावना, दिल्ली में मंथन आज

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें