बिहार: गर्लफ्रेंड के बर्थडे में शराब पार्टी, पुलिस रेड के बाद होटल में पीछे के रास्ते भागे लड़के

Swati Gautam, Last updated: Mon, 25th Oct 2021, 7:38 PM IST
  • पटना के पाटलिपुत्र कॉलोनी स्थित होटल पैराडाइज इन में गर्लफ्रेंड के जन्मदिन पर शराब पार्टी कर रहे लड़के पुलिस छापेमारी के बाद पीछे के दरवाजे से भाग निकले. होटल के गार्ड ने दरवाजा खोलने में देरी की जिसका फायदा उठाकर लड़के भाग गए.
बिहार: गर्लफ्रेंड के बर्थडे पर हो रही थी दारू पार्टी, पुलिस की रेड, पीछे के रास्ते भाग निकले आरोपी. file photo

पटना. पटना में पाटलिपुत्र कॉलोनी स्थित होटल पैराडाइज इन में शनिवार रात गर्लफ्रेंड के जन्मदिन पर शराब पार्टी की जा रही थी कि कहीं से पुलिस को इसकी भनक लग गई. मौके पर ही पुलिस छापेमारी के लिए होटल पहुंची. इतने पुलिस होटल के अंदर गई इतने आरोपी पीछे के दरवाजे से भाग निकले. पुलिस का आरोप है कि होटल का गार्ड भी उन लोगों से मिला हुआ था जिसके चलते उसने जानबूझ कर दरवाजा खोलने में देरी की और आरोपियों को वहां से भगा दिया. इसी के चलते पुलिस ने आरोपित गार्ड मुकेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया और जेल भेज दिया.

पुलिस ने बताया कि जब पुलिस को टीम होटल पहुंची तो वहां से तलाशी के दौरान उन्हें कमरे में शराब पार्टी का समान मिला. वहां से पुलिस ने शराब से भरी चार बोतलें और एक बोतल में 40 एमएल मौजूद शराब को जब्त कर लिया. शराब पार्टी के चलते इस मामले में पुलिस ने होटल मालिक, प्रबंधक समेत तीन के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. पुलिस ने बताया कि जो लोग होटल में शराब पार्टी करते वक्त फरार हुए हैं वे हाईप्रोफाइल के लोग थे.

बिहार का ऐसा चोर जो जी रहा था आलीशान जिंदगी, पत्नी को लड़वा चुका चुनाव, गिरफ्तार

पाटलिपुत्र थाना प्रभारी एसके शाही ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि पुलिस को सूचना मिली थी कि उक्त होटल में गर्लफ्रेंड की बर्थडे पर शराब पार्टी की जा रही है. उन्होंने आगे कहा कि पार्टी में कई बड़े लोग शामिल हैं. सूचना के आधार पर होटल में जब छापेमारी करने पुलिस गई तो गार्ड ने होटल का दरवाजा खोलने में आनाकनी की. इसी का फायदा उठाकर आरोपित होटल के पीछे के दरवाजे से भाग निकले. पुलिस ने गार्ड को आरोपियों से मिले होने का आरोप लगाया है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें