बिहार विधानसभा उपचुनाव: कन्हैया, जिग्नेश और हार्दिक पटेल 22 को पटना आएंगे, जानिए पूरा कार्यक्रम

Sumit Rajak, Last updated: Wed, 20th Oct 2021, 1:19 PM IST
  • कांग्रेस का दामन थामने वाले कन्हैया कुमार, जिग्नेश मेवानी और हार्दिक पटेल 22 अक्टूबर को बिहार दौरे पर आ रहे हैं.तारापुर और कुशेश्वरस्थान विधानसभा क्षेत्र में होने वाले उपचुनाव में पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में तीनों नेता तीन-तीन दिनों तक वहां चुनाव प्रचार करेगें.30 अक्टूबर को बिहार में कुशेश्वरस्थान और तारापुर विधानसभा सीट पर उपचुनाव होने हैं.
फाइल फोटो

पटना.हाल ही में कांग्रेस का दामन थामने वाले कन्हैया कुमार, जिग्नेश मेवानी और हार्दिक पटेल   बिहार दौरे पर आ रहे हैं.  तीनों नेता 22 अक्टूबर को पटना पहुंचेंगे. तारापुर और कुशेश्वरस्थान विधानसभा क्षेत्र में होने वाले उपचुनाव में पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में तीनों नेता तीन-तीन दिन तक वहां चुनाव प्रचार करेगें.  यह जानकारी बिहार कांग्रेस मीडिया विभाग के चेयरमैन राजेश राठौड़ ने दी.30 अक्टूबर को बिहार में कुशेश्वरस्थान और तारापुर विधानसभा सीट पर उपचुनाव होने हैं.

कांग्रेस पार्टी को जीत दिलाने के लिए कांग्रेस ने अपने तीनों युवा नेताओं कन्हैया कुमार, हार्दिक पटेल और जिग्नेश मेवानी की तिकड़ी को चुनाव प्रचार में उतारने की तैयारी की है.कांग्रेस का दामन थामने बाद तीनों नेता पहली बार बिहार आ रहे हैं. कांग्रेस पार्टी ने तीनों नेताओं के बिहार उपचुनाव प्रचार का कार्यक्रम भी तय कर दिया है.बिहार कांग्रेस प्रभारी भक्त चरणदास भी 22 अक्टूबर को पटना आएंगे.

कोरोना कम, शॉपिंग तेज, डेढ़ साल बाद पटना निफ्ट में 26 अक्टूबर से क्राफ्ट बाजार प्रदर्शनी

 

बिहार कांग्रेस प्रभारी भक्त चरणदास के साथ तीनों नेता पटना आएंगें.इसके बाद बिहार कांग्रेस प्रभारी और तीनों नेता सदाकत आश्रम जाएंगे.कन्हैया कुमार, जिग्नेश मेवानी और हार्दिक पटेल उस दिन सदाकत आश्रम में पार्टी नेताओं के साथ बैठक करेगें. राजनीतिक व सामाजिक क्षेत्र के कई महत्वपूर्ण नेता उस दिन कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करेंगे. उसी दिन शाम में तीनों युवा नेता तारापुर के लिए रवाना हो जाएंगे. कन्हैया, जिग्नेश व हार्दिक पटेल 23, 24 व 25 अक्टूबर को तारापुर में चुनाव प्रचार करेंगे. इसके बाद कुशेश्वरस्थान विधानसभा क्षेत्र में 26 ,27 और 28 अक्टूबर को तीनों नेता चुनाव प्रचार करेंगे. 30 अक्टूबर को बिहार में कुशेश्वरस्थान और तारापुर विधानसभा सीट पर उपचुनाव होने हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें