शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे लव सिन्हा का कांग्रेस टिकट पर बांकीपुर से नामांकन, पुष्पम प्रिया से होगी टक्कर

Smart News Team, Last updated: 16/10/2020 08:07 PM IST
  • बिहार विधानसभा चुनाव में शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे लव सिन्हा ने कांग्रेस से बांकीपुर सीट पर नामांकन कराया. बांकीपुर सीट पर उनके सामने बीजेपी से तीन बार के विधायक नितिन नवीन और प्लुरल्स पार्टी की पुष्पम प्रिया हैं.
लव सिन्हा ने कांग्रेस से बांकीपुर विधानसभा से नामांकन दाखिल किया.

पटना. बिहार विधानसभा चुनाव में अभिनेता और नेता शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे लव सिन्हा चुनावी मैदान में उतर रहे हैं. शुक्रवार को लव सिन्हा ने कांग्रेस से बांकीपुर विधानसभा सीट के लिए नामांकन दाखिल किया. इस दौरान उनके साथ उनकी मां पूनम सिन्हा भी मौजूद रहीं. लव सिन्हा ने कहा कि मैं बाहरी नहीं हूं, बिहारी हूं और अब वापस आया हूं.

बिहार विधानसभा चुनाव में लव सिन्हा कांग्रेस की ओर से बांकीपुर विधानसभा सीट से किस्मत आजमा रहे हैं. नोमिनेशन कराने आए लव सिन्हा ने कहा कि 2009 से मैं अपने पिता के लिए प्रचार-प्रसार के लिए आता रहा हूं. उन्होंने कहा, कांग्रेस ने देखा होगा कि मैं मेहनती हूं और उन्हें लगा होगा कि जब मैं अपने पिता के लिए इतनी मेहनत कर सकता हूं तो खुद के लिए ज्यादा करूंगा. 

लव सिन्हा.

RLSP की दूसरे-तीसरे चरण में 104 सीटों पर दावेदारी, उम्मीदवारों के नाम घोषित

आपको बता दें कि लव सिन्हा के सामने बांकीपुर सीट से बीजेपी के तीन बार के विधायक नितिन नवीन हैं और प्लुरल्स पार्टी की पुष्पम प्रिया हैं. कांग्रेस ने लव सिन्हा को बांकीपुर सीट से उम्मीदवार बनाया है. बताया जा रहा है कि इससे स्थानीय कांग्रेसी नेता नाराज दिख रहे हैं. लव सिन्हा ने कहा कि बिहार में कहते हैं कि बिहारी बाहर जाता है. मैं बिहारी हूं और काम करने के लिए वापस आया हूं.

बिहार चुनाव के लिए NDA ने जारी किया रिपोर्ट कार्ड, देवेंद्र फडणवीस समेत कई नेता रहे मौजूद

आपको बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण में 71 सीटों पर वोटिंग 28 अक्टूबर को होनी है. महागठबंधन में राजद 144 सीटों पर, कांग्रेस 70 और लेफ्ट पार्टियां 29 सीटों पर चुनाव लड़ रही हैं. 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें