भागलपुर रैली: PM मोदी बोले- बिहार में तेज गति से काम के लिए फिर NDA सरकार की जरूरत

Smart News Team, Last updated: Fri, 23rd Oct 2020, 4:40 PM IST
  • बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के लिए भागलपुर चुनावी सभा में पीएम मोदी ने कहा कि बिहार में तेज गति से विकास के लिए फिर से एनडीए सरकार की जरूरत है.
बिहार चुनाव के लिए शुक्रवार को पीएम मोदी ने भागलपु में चुनावी सभा को संबोधित किया.

पटना. बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शुक्रवार को भागलपुर चुनावी रैली में कहा कि बिहार में विकास को तेज गति देने के लिए फिर से एनडीए सरकार की जरूरत है. विपक्ष पर हमला करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि ये लोग सिर्फ सत्ता सुख के लिए काम कर रहे हैं लेकिन बिहार की जनता ठान चुकी है कि फिर से एनडीए की सरकार बनेगी.

पीएम मोदी में भागलपुर चुनावी सभा में कहा कि हमेशा विरोध में रहने वाले लोग बिहार को विकास पर नहीं, पुराने रास्ते पर ही ले जाएंगे. जब-जब बिहार ने इन पर विश्वास किया, तब-तब बिहार के साथ विश्वासघात किया गया है. पीएम मोदी ने तेजस्वी यादव की 10 लाख नौकरी पर निशाना साधते हुए कहा कि जिन लोगों ने सरकारी नौकरी को रिश्वत का जरिया बना लिया था, वे आज एक नया राग अलाप रहे हैं.

गया रैली में PM मोदी ने विपक्ष पर साधा निशाना, बोले-बिहार में लालटेन की जरूरत नहीं

पीएम मोदी ने कहा कि बिहार विकास का हकदार है और एनडीए की सरकार ये काम सुनुश्चित कर रही है. बिहार में विकास की गति को तेज करना है. केन्द्र की योजनाओं को और तेजी से लागू करने के लिए एनडीए सरकार की जरूरत है. उन्होंने कहा कि जंगलराज से सभी परेशान थे. गुंडों और अपराधियों का बोलबाला था. नीतीश कुमार के आने के बाद गुंडो और अपराधियों को जेल भेजा गया.

बिहार चुनाव: PM मोदी ने विपक्ष पर बोला हमला, कहा- अब लालटेन के जमाना गईल

पीएम मोदी ने जनसभा में लोगों से अपील करते हुए कहा कि वे त्यौहारों में ज्यादा से ज्यादा लोकल उत्पादों की खरीद करें. उन्होंने कहा कि भागलपुर की साड़ी, मंजूसा पेंटिंग और अन्य उत्पादनों का समर्थन करें. हम मिलकर कोशिश करें तो बिहार आत्मनिर्भर बनेगा.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें