बिहार चुनाव के लिए NDA ने जारी किया रिपोर्ट कार्ड, देवेंद्र फडणवीस समेत कई नेता रहे मौजूद

Smart News Team, Last updated: 16/10/2020 06:00 PM IST
  • बिहार विधानसभा चुनाव के लिए शुक्रवार को पटना में एनडीए नेताओं ने रिपोर्ट कार्ड जारी किया. इस मौके पर एनडीए ने कहा कि तस्वीर छिपाने से बिहार के लोग वो दिन भूल सकते हैं क्या?
पटना के चाणक्य होटल में एनडीए ने अपना रिपोर्ट कार्ड जारी किया.

पटना. बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण की वोटिंग में कुछ ही दिन बाकी है. इसी बीच शुक्रवार को एनडीए ने अपना रिपोर्ट कार्ड जारी कर दिया है. इस रिपोर्ट में एनडीए की सरकार ने 15 साल में जो काम किए है उसके बारे में बताया है. इस दौरान एनडीए ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि तस्वीर छिपाने से क्या अपहरण, लूट और हत्या की बात को भूला जा सकता है.

पटना के एक चाणक्य होटल में बिहार विधानसभा चुनाव के लिए एनडीए के रिपोर्ट काॅर्ड को बीजेपी, जेडीयू और अन्य दो सहयोगियों दलों के नेताओं ने जारी किया. इस कार्यक्रम में बिहार बीजेपी के चुनाव प्रभारी देवेन्द्र फड़णवीस, केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, जेडीयू के संजय झा और अन्य नेता मौजूद रहे.

इस मौके पर देवेन्द्र फड़णवीस, केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, जेडीयू नेता संजय झा और अन्य नेता मौजूद रहे.

बिहार चुनाव नीतीश कुमार हम पर राज करने के लिए लड़ रहे: LJP अध्यक्ष चिराग पासवान

कार्यक्रम में पत्रकारों को संबोधित करते हुए जदयू नेता संजय झा ने कहा कि इस प्रदेश में हमेशा से जाति के नाम पर वोट मांगा गया लेकिन नीतीश कुमार ने इसे बदला है. उन्होंने कहा कि अब विकास के मुद्दे पर वोट की अपील की जाती है. नीतीश कुमार ने 2005 में माइनस से काम शुरू किया था. आज बिहार की क्या स्थिति है किसी से छिपी नहीं है.

बिहार चुनाव: NDA की चुनावी रैली करेंगे PM नरेंद्र मोदी, CM नीतीश कुमार देंगे साथ

इस मौके पर केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि हमारी सोच के केन्द्र में विकास है. हमने काम किया और आगे भी करेंगे. एक ओर जनता के प्रति विकास की जिम्मेदारी का भाव और दूसरी ओर अपने परिवार के प्रति संकल्पित नेता. उन्होंने कहा कि हम नीतीश कुमार के कामों की चर्चा कर रहे हैं. आज पटना में किसी भी जगह से पांच घंटे में जा सकते हैं.

बिहार चुनाव: JDU को झटका, कोरोना संक्रमित कैबिनेट मंत्री कपिलदेव कामत का निधन

रविशंकर प्रसाद ने तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि हम अपने काम गिना रहे हैं वहीं दूसरी तरफ जो लोग हैं वो अपने बैनर-पोस्टर पर लालू राबड़ी की तस्वीर नहीं लगा रहे हैं. उन्होंने कहा कि तस्वीर छिपाने से बिहार के लोग वो दिन भूल सकते हैं क्या?

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें