बिहार चुनाव:सुशील मोदी, फड़णवीस समेत बीजेपी के पांच स्टार प्रचारक कोरोना पॉजिटिव

Smart News Team, Last updated: 25/10/2020 12:33 AM IST
बिहार विधानसभा में बीजेपी के 30 स्टार प्रचारकों में से 5 बीजेपी नेताओं को कोरोना ने अपने चपेट में लिया है. जिसमे महारष्ट्र के पुर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस एवं बिहार के उपमुख़्यमंत्री सुशील कुमार मोदी को कोविड-19 से संक्रमित पाए गए है.
:भाजपा के 30 स्टार प्रचारकों में से 5 को कोरोना संक्रमण

बिहार विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने 30 स्टार प्रचारक उतारे थे. जिसमे से पांच नेताओं को कोविड-19 ने अपने चपेट में ले लिया है. कोरोना से संक्रमितों में महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस का नाम जुड़ गया है. इससे पहले बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी एम्स में कोविड-19 का अपना उपचार करवा रहे है.

भाजपा पार्टी के नेताओं ने बताया कि पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस को कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर उन्होंने कोरोना कि जाँच करवाई थी. कोविड-19 कि रिपोर्ट में कोरोना पॉजिटिव आने पर वह मुंबई में ही होम क्वारंटाइन होने चले गए. हालाँकि इनके पहले उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी भी कोरोना से संक्रमित हुए थे. जो अब स्वास्थ्य मानकों पर सकुशल है पर डॉक्टरों कीसलाह पर अपना उपचार करवा रहे है.

बिहार चुनाव में विधानसभा प्रत्याशी की गोली मारकर हत्या, हमलावर की भी मौत

वहीं भाजपा के सांसद राजीव प्रताप रूडी और बीजेपी प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन भी हल ही में कोरोना से संक्रमित पाए गए है. साथ ही स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय इन दिनों बीमार चल रहे है. उनके कोरोना पॉजिटिव होने की पुस्टि अभी तक नहीं हो पाई है और ना ही उनके निजी कर्मचारी कोई सूचना दे रहे है. 

बिहार चुनाव: BJP नेता स्मृति ईरानी बोलीं- कमल का बटन दबाओ, लक्ष्मी जी घर आएंगी

आपको बता दे की इन बीजेपी के नेताओ से पहले बिहार के प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सांसद डॉ संजय जायसवाल, संगठन महामंत्री नागेंद्र के अलावा पार्टी के तक़रीबन आधा दर्जन नेताओं को कोरोना ने अपने चपेट में ले लिया था लेकिन वह सभी बीजेपी नेता अब कोरोना से ठीक हो गए है.

 

कांग्रेस की अलका लांबा बोलीं- पार्टी कोई हो, रेप आरोपी को वोट नहीं दें

बिहार चुनाव: RLSP का 'वचन पत्र' जारी, शिक्षा, स्वास्थ्य क्षेत्र में सुधार पर जोर

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें