बिहार चुनाव अभियान: BJP अध्यक्ष नड्डा ने कहा- लाभार्थियों को वोट बैंक में बदलें

Smart News Team, Last updated: Sat, 12th Sep 2020, 12:35 AM IST
  • बिहार में चुनाव की सरगर्मी तेज हो गई हैं. भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पटना में कार्यकताओं को संबोधित किया. भाजपा अध्यक्ष के अलावा महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेन्द्र फडनवीस और बिहार भाजपा प्रभारी भूपेन्द्र यादव ने भी कार्यकर्ताओं को आगामी चुनाव के लक्ष्य बताए,
भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष जे पी नड्डा

पटना: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के आने से भाजपा का चुनाव अभियान शुरू हो गया. भाजपा अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं को संबोधित होते हुए कहा, केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं से लाभान्वित हुए लोगों को पार्टी से जोड़ें. महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडनवीस ने भी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया.

छह दर्जन प्रमुख नेताओं की बनी संचालन समिति की बैठक में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि लाभार्थियों को पता नहीं रहता कि उन्हें कैसे व किस मद में लाभ मिला है. सभी तरह के लाभार्थियों को एनडीए से जोड़ने के लिए अलग-अलग अभियान चलाएंय भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि इस तबके को वोट के रूप में परिवर्तित करें. कमजोर व वंचित तबका, महिलाओं के लिए सरकार की योजनाओं के बारे में बताएं ताकि वे एनडीए के पक्ष में वोट करें. लोगों को बताएं कि मोदीजी के साथ चलकर ही बिहार भी तेजी से तरक्की करेगा.

बिहार चुनाव: बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और देवेंद्र फडणवीस शुक्रवार को पटना में

भाजपा अध्यक्ष के अलावा महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडनवीस ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. देवेन्द्र फडनवीस ने कहा कि पार्टी ने मुझे बिहार चुनाव की कमान संभालने को कहा है. अब महाराष्ट्र-बिहार मिलकर विकास की नई गाथा लिखेंगे. इस बैठक में बिहार भाजपा प्रभारी भूपेन्द्र यादव ने कहा कि हमें 2010 से भी बेहतर प्रदर्शन करने की नीति पर काम करना है. हमारी कोशिश होनी चाहिए कि कम से कम तीन अंकों में पार्टी की जीत हो. इस मीटिंग में उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, रविशंकर प्रसाद, आरके सिंह, अश्विनी कुमार चौबे, प्रेम कुमार, नंद किशोर यादव और मंगल पांडेय मौजूद रहे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें