सुशील मोदी बोले- चिराग की LJP वोट कटुआ, 2-3 सीट से ज्यादा नहीं जीतेगी

Smart News Team, Last updated: 15/10/2020 09:55 PM IST
  • बिहार विधानसभा चुनाव की वोटिंग से पहले उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि लोजपा वोट कटुआ पार्टी की तरह है. अगर वो किसी गठबंधन का हिस्सा नहीं है तो उसकी ताकत 2-3 सीटों से अधिक जीतने की नहीं है.
बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सुशील कुमार मोदी ने कहा कि लोजपा वोटकटुआ पार्टी है.

पटना. बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण की वोटिंग में बस कुछ ही दिन बाकी हैं. इसी बीच उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने एलजीपी को लेकर बड़ा दिया है. सुशील मोदी ने कहा कि लोजपा वोट कटुआ पार्टी की तरह है और उसकी ताकत 2-3 सीटों से ज्यादा जीतने की नहीं है. सुशील मोदी ने तेजस्वी यादव को लेकर कहा कि उनको भी अपने पिता की तरह लंबे समय तक जेल में रहेंगे. 

गुरूवार को उपमुख्यमंत्री ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि तेजस्वी यादव ने राघोपुर से नामांकन दाखिल करते समय तथ्यों को छिपाया और गलत जानकारी दी है. तेजस्वी ने अपने शपथ पत्र में चार करोड़ 10 लाख का कर्ज एक भारतीय कंपनी को देने की बात कही है. वर्ष 2015 में एक करोड़ सात लाख का कर्ज देने की बात कही थी. क्या, वही कर्ज बढ़कर चार करोड़ से अधिक हो गया या नया कर्ज है?

बिहार चुनाव में प्रचार को उतरेंगी BSP प्रमुख मायावती, कुशवाहा के साथ चार रैलियां

सुशील मोदी ने कहा कि जिस तरह लालू प्रसाद का जीवन जेल में बीता है. वैसे ही तेजस्वी यादव को भी जेल में रहना पड़ेगा. इस दौरान सुशील कुमार मोदी ने लोजपा पर कहा कि लोजपा और बीजेपी के बीच कोई भी डील नहीं है. इस तरह की बातें प्रचारित की जा रही हैं लेकिन उसके पीछे भी लोगों के अपने हित हैं. सुशील मोदी ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि एनडीए में भाजपा, जदयू, हम और वीआईपी हैं. इसके अलावा कोई भी दल एनडीए का हिस्सा नहीं है.

चिराग पासवान को पापा रामविलास पासवान ने अस्पताल में आखिरी बार क्या कहा

आपको बता दें कि लोजपा बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए से अलग होकर 143 सीटों पर चुनाव लड़ रही है. वहीं एनडीए में बीजेपी 121 सीटों और जेडीयू 122 सीटों पर चुनाव लड़ रही है. 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें