बिहार चुनाव: विपक्ष पर बरसे शाहनवाज हुसैन, बोले- राजद नाकाम, हमारा मुद्दा विकास

Smart News Team, Last updated: Tue, 20th Oct 2020, 6:02 PM IST
  • बिहार विधानसभा चुनाव 2020 को लेकर बीजेपी प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने राजधानी पटना में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान राजद-कांग्रेस समेत विपक्ष पर जमकर निशाना साधा.
बिहार चुनाव: शाहनवाज हुसैन बोले- PM मोदी की प्रस्तावित रैलियों से डर गई राजद-कांग्रेस

पटना. बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता शाहनवाज हुसैन ने राजधानी पटना में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर महागठबंधन, राजद, कांग्रेस समेत विपक्षी दलों पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव की राष्ट्रीय जनता दल और कांग्रेस बिहार में पीएम मोदी की होने जा रही रैलियों से डर गई है. शाहनवाज हुसैन ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के 12 जना सभाओं के ऐलान से ही दोनों दलों के पैर उखड़ गए हैं. उन्होंने कहा कि बिहार में भाजपा सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में आगे बढ़ रही है और बिहार की जनता पीएम मोदी के साथ है.

भाजपा प्रवक्ता शहनवाज हुसैन ने कहा कि अब राजद और कांग्रेस को सिया जी की चिंता हो रही है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस को मां सीता की चिंता करने की जरूरत नहीं है. भाजपा विकास के मुद्दे पर बिहार का चुनाव लड़ रही है.

हाईकोर्ट में वीडियो कान्फ्रेंसिंग से ही होगी सुनवाई, याचिका पर सुनवाई 25 नवंबर को

शहनवाज हुसैन ने आगे कहा कि बिहार में महागठबंधन अब महागठबंधन नहीं राजद गठबंधन बन गया है. राजद नाकामी का प्रतीक है और माले के नाम से दक्षिण बिहार में डर पैदा करना चाहती है. शाहनवाज ने कहा कि तेजस्वी यादव ने पोस्टर से राजद प्रमुख लालू की तस्वीर हटा ली लेकिन माले से गठबंधन किया है. लालू से ज्यादा खौफ माले का है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें