चिराग की लोजपा का फैसला- नीतीश कुमार के नेतृत्व में नहीं लड़ेंगे बिहार चुनाव

Smart News Team, Last updated: Sun, 4th Oct 2020, 6:13 PM IST
  • बिहार विधानसभा चुनाव 2020 से पहले चिराग पासवान की अध्यक्षता में लोजपा की संसदीय दल की अहम बैठक में नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार विधानसभा चुनाव न लड़ने का फैसला किया गया है.
चिराग की LJP का फैसला- नीतीश कुमार के नेतृत्व में नहीं लड़ेंगे बिहार चुनाव

पटना. बिहार विधानसभा चुनाव 2020 से पहले चिराग पासवान की अध्यक्षता में लोजपा की संसदीय दल की अहम बैठक में नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार विधानसभा चुनाव न लड़ने का फैसला किया गया है. बैठक में कहा गया है कि लोजपा के सभी विधायक पीएम मोदी को और मजबूत करेंगे. सूत्रों की मानें तो लोजपा पिछले एक साल से बिहार फर्स्ट और बिहारी फर्स्ट के माध्यम से उठा रही मुद्दों पर पीछे हटने को तैयार नहीं है.

मिली जानकारी के अनुसार, लोक जनशक्ति पार्टी की केंद्रीय संसदीय बोर्ड की बैठक में सभी सदस्य मौजूद रहे. हालांकि, कोरोना वायरस और ऑपरेशन की वजह से लोजपा नेता पशुपती पारस और महबूब अली कैसर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मीटिंग में शामिल रहे.

महागठबंधन छोड़कर बोले VIP चीफ सहनी- अपनी शर्तों में लड़ेंगे चुनाव, कल पहली लिस्ट

बैठक से पहले चिराग पासवान ने ट्वीट कर पिता राम विलास पासवान की सेहत की जानकारी भी दी थी. चिराग पासवान ने ट्वीट में कहा ‘’पिछले कई दिनो से पापा का अस्पताल में इलाज चल रहा है. कल शाम अचानक उत्पन हुई परिस्थितियों की वजह से देर रात उनके दिल का ऑपरेशन करना पड़ा. ज़रूरत पड़ने पर सम्भवतः कुछ हफ़्तों बाद एक और ऑपरेशन करना पड़े. संकट की इस घड़ी में मेरे और मेरे परिवार के साथ खड़े होने के लिए आप सभी का धन्यवाद.''

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें