JDU से ज्यादा सीट जीतेगी LJP, 5 साल का हिसाब दें नीतीश: चिराग पासवान

Smart News Team, Last updated: Mon, 19th Oct 2020, 12:35 PM IST
  • एलजेपी प्रमुख चिराग पासवान ने बिहार विधानसभा चुनाव में जेडीयू से ज्यादा सीटें लोजपा के हिस्से में आने का अनुमान जताया है. उन्होनें कहा कि बिहार की जनता का स्नेह लोजपा को मिल रहा है. 
चिराग पासवान ने कहा जेडीयू से ज्यादा सीट लोजपा जीतेगी.

पटना. लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने एक बार फिर जेडीयू पर निशाना साधते हुए कहा कि इस बार चुनाव में जदयू से ज्यादा सीटें लोजपा जीतेगी. बिहार की जनता का आशीर्वाद और स्नेह लोजपा को मिल रहा है. एलजेपी प्रमुख चिराग पासवान ने सोमवार को भी ट्वीट करके कहा था कि सीएम नीतीश कुमार अपने पिछले पांच सालों के काम का विवरण जनता के सामने रखें. 

लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान ने इससे पहले भी नीतीश कुमार पर कई बार निशाना साधा है. चिराग पासवान ने नीतीश कुमार पर आरोप लगाते हुए कहा था कि वह उनके और बीजेपी के बीच दूरी बनाने की कोशिश कर रहे हैं. रविवार को चिराग ने ट्वीट करके कहा कि आदरणीय नीतीश कुमार जी प्रचार का पूरा जोर मेरे और प्रधानमंत्री जी के बीच दूरी दिखाने में लगा हुआ है. बांटो और राज करों की नीती में माहिर सीएम हर रोज मेरे और भाजपा के बीच दूरी बनाने का प्रयास कर रहे हैं. 

बिहार चुनाव: चिराग पासवान बोले- मेरे और बीजेपी के बीच दूरी बढ़वा रहे सीएम नीतीश

इसके साथ ही लोजपा प्रमुख ने सीएम नीतीश कुमार के पिछले चुनावों के समय किए गए वादों पर भी सवाल उठाए. यही नही नीतीश कुमार की बहुप्रतीक्षित योजना जिसे वो सात निश्चय का नाम दिया जाता है उस पर चिराग ने जम कर खरी खरी कही. चिराग ने कहा कि पांच साल बिहार में केवल अफसर राज रहा है. सीएम अपने पांच साल के कामों का ब्यौरा दें.

बिहार विधानसभा चुनावों में इस बार काफी अलग तरह के रंग देखने को मिल रहे हैं. एक ओर जहां लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान यह कहते हैं कि उनके तो दिल में पीएम मोदी हैं वहीं दूसरी ओर वो बीजेपी के खिलाफ कैंडिडेट उतार देते हैं. इस तरह लोजपा और बीजेपी इस बार एक दूसरे के साथ हैं या नहीं ये समझना काफी मुुश्किल हो रहा है. फिलहाल सभी पार्टियां अपने कैंडिडेट्स की सूची और मेनिफेस्टो जारी कर रहे हैं. देखते हैं चुनाव में जनता किसका साथ देती है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें