चिराग का कार्यकर्ताओं के नाम पत्र, कहा- NDA में अभी नहीं हुई सीट बंटवारे की बात

Smart News Team, Last updated: 20/09/2020 07:14 PM IST
 एलजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने कार्यकर्ताओं के नाम एक पत्र लिखा है. इस पत्र में उन्होंने एनडीए से सीट बंटवारे सहित कई अन्य बातों का जिक्र किया है.
एलजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान

पटना. जैसे-जैसे बिहार विधानसभा चुनाव पास आ रहे हैं वैसे वैसे चुनावी सरगर्मी भी बढ़ती जा रही है. रविवार को लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) के अध्यक्ष चिराग पासवान ने कार्यकर्ताओं के नाम एक पत्र लिखा. इस पत्र में उन्होंने कहा कि एनडीए में अभी सीट बंटवारे की कोई बात नहीं हुई है. मैं यह साफ कर देना चाहता हूं कि अभी तक एनडीए घटक दलों के साथियों से ना तो बिहार के भविष्य को लेकर कोई चर्चा हुई है और ना ही सीटों के तालमेल को लेकर कोई बात हुई है.

चिराग पासवान ने कहा कि बिहार संसदीय बोर्ड और पार्टी सांसदों के साथ बैठक हुई थी और उसमें भी उन्होंने यह सारी बातें बताई हैं. चिराग ने अपने विज़न का उल्लेख करते हुए कहा कि 2015 में जो महागठबंधन बनाया गया था उसके तहत नीतीश सरकार सात निश्चय योजनाओं पर काम कर रही है. बिहार में विकास को सही दिशा मिले, इसके लिए जरूरी है कि एलजेपी जनता के सामने अपने विकास के रोडमैप को रखें. इस रोडमैप के जरिए हम बिहार की जनता को बताएंगे कि यदि एलजेपी समर्थित सरकार बिहार में आएगी तो हमारी विकास की योजनाएं क्या रहेंगी.

तेजस्वी यादव का CM पर निशाना, कहा-सुशासन को चढ़ावे के बिना जनता का नहीं होता काम

कार्यकर्ताओं के नाम लिखे गए पत्र में चिराग ने कहा कि मेरे पिता रामविलास पासवान लोगों को राशन में कोई परेशानी ना हो इसके लिए वे अपने रूटीन चेकअप को भी टालते रहे. इसका परिणाम यह निकला कि वे थोड़े आप स्वस्थ चल रहे हैं. विगत तीन सप्ताह से दिल्ली के एक निजी हॉस्पिटल में उनका इलाज चल रहा है. मुझे उम्मीद है कि वे जल्दी ही स्वस्थ हो जाएंगे. पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष होने के नाते मुझे उन साथियों की भी चिंता है जिन्होंने अपने जीवन को बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट के लिए समर्पित कर दिया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें