नीतीश के आखिरी चुनाव पर JDU का यू टर्न- जनता जब तक चाहेगी, काम करेंगे

Smart News Team, Last updated: Thu, 5th Nov 2020, 11:51 PM IST
  • बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के दौरान गुरुवार को एक जनसभा में सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि यह उनका अंतिम चुनाव है. हालांकि, कहा जा रहा है कि उनका मतलब कुछ और था लेकिन विपक्षी दलों ने उन्हें घेरना शुरू कर दिया. अब जेडीयू ने नीतीश कुमार के आशय को साफ किया है.
नीतीश के आखिरी चुनाव पर JDU का यू टर्न- जनता जब तक चाहेगी, काम करेंगे

पटना. बिहार विधानसभा चुनाव के लिए पूर्णिया में प्रचार के दौरान सीएम नीतीश कुमार ने कहा था कि यह उनका आखिरी चुनाव है. सीएम के इस बयान के आते ही बिहार में राजनीतिक हलचल मच गई. तेजस्वी समेत विपक्षी नेताओं ने उन्हें घेरना शुरू कर दिया. ऐसे में नीतीश की पार्टी जेडीयू ने उनका आशय साफ किया है. जेडीयू ने कहा है कि नीतीश कुमार हमेशा जनता की सेवा करते रहेंगे.

गौरतलब है कि सीएम नीतीश कुमार के पटना पहुंचने के बाद जेडीयू ने आधिकारिक बयान में उनके बात का मतलब साफ किया. जदयू ने कहा कि बिहार की जनता जबतक चाहेगी नीतीश कुमार काम करते रहेंगे. नीतीश कुमार ने खुद भी कहा है कि जनता की सेवा करना मेरा काम है और मेवा लूटना औरों का.

बिहार में नीतीश कुमार का बड़ा दांव- ये मेरा आखिरी चुनाव है, अंत भला, तो सब भला

सीएम नीतीश कुमार क्या कहा था

पूर्णिया में जेडीयू प्रत्याशी के लिए चुनावी सभा कर रहे नीतीश कुमार भावुक हो गए थे. इस दौरान उन्होंने कहा था कि और जान लीजिए, आज चुनाव का आखिरी दिन है, परसों चुनाव है. सीएम नीतीश ने कहा कि यह मेरा अंतिम चुनाव है, अंत भला तो सब भला.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें