बिहार चुनावः मधुबनी चुनावी सभा में CM नीतीश कुमार पर फेंकी प्याज तो बोले- और फेंको

Smart News Team, Last updated: 03/11/2020 07:07 PM IST
  • बिहार विधानसभा चुनाव में मधुबनी जनसभा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर प्याज फेंके गए. जिस पर उन्होंने कहा कि और फेंको और फेंको. मुख्यमंत्री ने कहा कि इस पर ध्यान देने की जरूरत नहीं है.
मधुबनी की चुनावी सभा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर फेंके गए प्याज.

पटना. बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के तीसरे चरण के लिए मधुबनी चुनावी सभा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर प्याज फेंके गए हालांकि वो उनको लगे नहीं. जिसके बाद सीएम नीतीश कुमार ने अपने पास से सुरक्षाकर्मियों को हटाते हुए कहा कि और फेंका और फेंको.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मंगलवार को बिहार विधानसभा चुनाव को मधुबनी में प्रचार करने पहुंचे. मधुबनी जिले की हरलाभी विधानसभा में वे जनसभा को संबोधित कर रहे थे. मुख्यमंत्री पिछड़ा और अतिपिछड़ा के बारे मे बोलते हुए अपनी सरकार की उपलब्धियां गिना रहे थे. तभी भीड़ में से उन पर प्याज फेंके गए. जिसे देखकर तुरंत सुरक्षाकर्मियों ने उनको घेर लिया.

बिहार चुनावः वोटिंग को लेकर दबाव डाल रहे प्रत्याशी के बेटे को पुलिस ने किया अरेस्ट

इस घटना के बाद नीतीश कुमार ने कहा कि फेंको, फेंको और पत्थर फेंको. उन्होंने कहा कि इस पर ज्यादा ध्यान देने की जरूरत नहीं है. इससे पहले भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जनसभा में व्यवधान डालने की कोशिश की जा चुकी है. मुख्यमंत्री हाल ही में छपरा की परसा विधानसभा में जदयू प्रत्याशी और लालू प्रसाद के यादव के समधी चन्द्रिका राय के लिए प्रचार करने आए थे.

पटना जंक्शन के पास बकरी बाजार हुआ कूड़ा मुक्त

मुख्यमंत्री जब परसा में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे. तभी सभा में मौजूद कुछ लोग लालू-लालू का नारा लगाने लगे. जिसे सुनकर नीतीश कुमार गुस्सा होकर बोले कि जिसके लिए ये सब कर रहे हो, वह भी तुम्हें बचाने नहीं आएगा. आपको बता दें कि 3 नवंबर को बिहार विधानसभा के दूसरे चरण का मतदान हुआ. इससे पहले 28 अक्टूबर को पहले चरण का मतदान हुआ था.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें