CM नीतीश बोले- सरकार बनी तो PM मोदी की मदद से बिहार को नई ऊंचाई पर ले जाएंगे

Smart News Team, Last updated: 02/11/2020 01:53 AM IST
  • नीतीश कुमार ने बिहार के विकास के लिए प्रधानमंत्री में जो श्रद्धा भाव को भी व्यक्त किया.. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी औऱ केन्द्र सरकार के सहयोग से बिहार के शहरों में मेडिकल कॉलेज खुल रहे हैं. प्रदेश को जोड़ने के लिए तेजी से सड़के बनाई जा रही हैं रहा हैं. फोरलेन सड़कें भी का भी निर्माण किया जा रहा है.
CM नीतीश कुमार ने जनसभा में कहा कि वे बिहार को विकास की राह पर ले आए हैं.

पटना. बिहार चुनाव के दौरान समस्तीपुर की सभा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रदेश में हो रहे विकास के बारे में लोगों को बताया. नीतीश कुमार ने बिहार के विकास के लिए प्रधानमंत्री में जो श्रद्धा भाव को भी व्यक्त किया. प्रदेश में प्रधानमंत्री की सहायता से विकास हो रहा है. केन्द्र सरकार के सहयोग से बिहार के शहरों में मेडिकल कॉलेज खुल रहे हैं. प्रदेश को जोड़ने के लिए तेजी से सड़के बनाई जा रही हैं रहा हैं. फोरलेन सड़कें भी का भी निर्माण किया जा रहा है. 

मुख्यमंत्री ने लोगों को विश्वास दिलाया कि अगर प्रदेश में फिर से  एक बार  सेवा करने का मौका मिला तो बिहार केन्द्र  सरकार की  सहायता से  विकास की नई ऊंचाई पर पहुंचेगा. इस दौरान सभा में आए सभी लोगों से राज्य हित में सभी सीटों पर एनडीए के उम्मीदवारों को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की. सभा के दौरान केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय, केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, बिहार विधानसभा के अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी, राज्यसभा सदस्य रामनाथ ठाकुर, मंत्री संजय झा आदि ने संबोधित किया.  

बिहार चुनाव: मांझी बोले- तेजस्वी को जीताना चाहते हैं चिराग, दोनों में है गठबंधन

रविवार की शाम को बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में 17 जिलों की 94 सीटों के लिए चुनाव प्रचार को रोक दिया गया है. इस दूसरे चरण के चुनाव में 1463 उम्मीदवार मैदान में हैं. बिहार में दूसरे चरण के लिए चुनाव 3 अक्टूबर होने है जिसके लिए आज सभी पार्टीयों के लिए अंतिम दांव खेला गया. 

चिराग का दावा- चुनाव के बाद NDA छोड़ देंगे नीतीश, 2024 में मोदी को देंगे चुनौती

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें