बिहार चुनाव: 6 सितंबर को नीतीश की वर्चुअल रैली से JDU के चुनाव प्रचार की शुरुआत

Smart News Team, Last updated: 25/08/2020 07:10 PM IST
  • बिहार में विधानसभा चुनाव शुरू होने वाले हैं. इसके लिए सभी पार्टियों ने अपने अपने स्तर पर तैयारियां करनी शुरू कर दी है. कोरोना महामारी के बीच जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री ने एक ऑनलाइन एप बनाई है जिसके जरिए 6 सितंबर को वे लोगों को संबोधित करेंगे.
6 सितंबर को ऑनलाइन ऐप के माध्यम से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जदयू की वर्चुअल रैली करेंगे.

पटना. जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार डिजिटल रैली के माध्यम से चुनावी रैली करेंगे. इस रैली से वे बिहार विधानसभा चुनावों के अभियान की शुरुआत करेंगे. जदयू ने 6 सितंबर नीतीश कुमार की वर्चुअल रैली फाइनल की है.

नीतीश पहले ये रैली 7 अगस्त को करने वाले थे. लेकिन बिहार में कोरोना की स्थिति के कारण यह संभव नहीं हो पाया था.

PM केयर फंड से पटना, मुजफ्फरपुर में कोविड अस्पताल से जंग में मजबूती:संजय जायसवाल

आपको बता दें कि बिहार में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. सभी पार्टियां अपने-अपने स्तर पर चुनाव की तैयारियों में लगी हैं. नीतीश कुमार की जदयू ने कोरोना संक्रमण को देखते हुए एक ऐप तैयार की है जिसका नाम jdu live.com रखा गया है. नीतीश 2 सितंबर को इस ऐप को लॉन्च करेंगे. फिर 7 सितंबर इस ऐप के जरिए वह लोगों को संबोधित करेंगे.

इस ऐप ऐप के माध्यम से होने वाली वर्चुअल रैली में एक लाख लोगों को जोड़ा जा सकता है और जरूरत पड़ने पर यह संख्या 10 लाख भी की जा सकती है.

ट्रांसपोर्ट यूनियन का ऐलान- बिना कोविड बीमा गारंटी चुनाव में नहीं देंगे वाहन

कोरोना का के दौरान होने वाले चुनावों में नीतीश की यह एक शानदार पहल मानी जा रही है.क्योंकि घर लोग घर बैठे सुरक्षित रह कर चुनावी रैली और अन्य कार्यक्रमों का हिस्सा बन सकते हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें