अरिरया चुनावी सभा में बोले राहुल गांधी- ये EVM नहीं मोदी वोटिंग मशीन है

Smart News Team, Last updated: Wed, 4th Nov 2020, 7:44 PM IST
  • बिहार विधानसभा चुनाव की अरिरया जनसभा में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि ये ईवीएम नहीं एमवीएम है मोदी वोटिंग मशीन. इसके बावजूद बिहार में गठबंधन जीतेगा.
राहुल गांधी ने अररिया जनसभा में ईवीएम को मोदी वोटिंग मशीन कहा.

पटना. बिहार विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण का प्रचार जोर-शोर से चल रहा है. अररिया जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस के राहुल गांधी ने कहा कि वोटिंग मशीन का नाम ईवीएम नहीं एमवीएम है, मतलब मोदी वोटिंग मशीन. इसके बावजूद महागठबंधन जीतने जा रही है. 

बिहार विधानसभा चुनाव में अरिरया चुनावी सभा में राहुल गांधी ने एनडीए पर जमकर निशाना साधा. राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी और नीतीश कुमार एक ही चीज हैं क्योंकि नीतीश कुमार पीएम मोदी की मदद करते हैं और नरेन्द्र मोदी नीतीश कुमार मुख्यमंत्री बनाते हैं. ईवीएम पर राहुल गांधी ने कहा कि उस मशीन का नाम ईवीएम नहीं है, एमवीएम है मतलब मोदी वोटिंग मशीन.

दूसरे फेज की वोटिंग के बाद महागठबंधन का 65 सीट जीतने का दावा, NDA ने कहा-हम जीतेंगे

जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि इस बार बिहार के युवाओं में बहुत गुस्सा है इसलिए फिर ईवीएम हो या एमवीएम हो, गठबंधन जीतने वाला है. राहुल गांधी ने कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी ने अरबपति को बर्बाद नहीं किया बल्कि किसानों, मजूदरों और युवाओं को बर्बाद किया है. इन्हीं लोगों को नरेन्द्र मोदी ने बैंक की लाइन में खड़ा किया था. उन्होंने कहा कि आपकी जेब से पैसा निकालकर बैंक में डाला और उसी पैसे से उन्होंने अरबपति का कर्जा माफ कर दिया.

बिहार चुनावः मधुबनी चुनावी सभा में CM नीतीश कुमार पर फेंकी प्याज तो बोले- और फेंको

आपको बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के तीसरे चरण का मतदान 7 नवंबर को होना है. पहले चरण का मतदान 28 अक्टूबर को हुआ था और 3 नवंबर को दूसरे चरण की वोटिंग हुई. जिसके बाद महागठबंधन ने दावा किया कि 94 में से 65 सीट महागठबंधन जीतेगी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें