विपक्ष की आलोचना निकम्मी सरकार का काम, महागठबंधन के एजेंडा पर चुनाव: सचिन पायलट

Smart News Team, Last updated: Thu, 29th Oct 2020, 7:16 PM IST
  • कांग्रेस नेता और राजस्थान के डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने जेडीयू-बीजेपी के गठबंधन पर हमला करते हुए कहा कि निकम्मी सरकारें ही विपक्ष की आलोचना करती हैं.
सचिन पायलट ने कहा विपक्ष की आलोचना निकम्मी सरकारें करती हैं.

पटना. कांग्रेस नेता और राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने केंद्र की बिहार में नीतीश कुमार की बीजेपी-जेडीयू गठबंधन सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि जिन सरकारों के पास जनता को बताने के लिए पांच साल में किया गया काम नहीं होता वो निकम्मी सरकारें ही विपक्षी दलों की आलोचना करती हैं.

बिहार में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री सचिन पायलट ने पटना में संवाददाता सम्मेलन में कहा कि बिहार में विधानसभा चुनाव का एजेंडा महागठबंधन तय कर रहा है और सत्तारूढ़ बीजेपी और जेडीयू को उन मुद्दों पर बात करनी पड़ रही है, ये एक बड़ी सफलता है.

सचिन ने कहा कि सत्ताधारी दल के कमजोर नेता ही पिछली सरकारों की आलोचना करते हैं. जनता का दिल अपने काम से जीता जाता है. जिनके पांच साल के खाते में कुछ काम नहीं हो वही दूसरी सरकारों की आलोचना से लोगों का ध्यान बंटाते हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ऐसा ही कर रहे हैं. 

'जंगलराज का युवराज' कहने पर बोले तेजस्वी- वो देश के PM हैं कुछ भी बोल सकते हैं

पायलट ने कहा कि हमें खुशी है कि बिहार के इस चुनाव में महागठबंधन एजेंडा तय कर रहा है और सत्ताधारी गठबंधन को अपने एजेंडे पर बात करने का विवश कर रहा है. आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने बिहार चुनाव में महागठबंधन सरकार बनने पर पहली कैबिनेट मीटिंग में 10 लाख नौकरी की बहाली का फैसला लेने का वादा किया है. जवाब में बीजेपी ने संकल्प पत्र में 19 लाख नौकरी और रोजगार के मौके का वादा किया है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें