बिहार कांग्रेस बोली- पिता रामविलास पासवान से बड़े मौसम वैज्ञानिक निकले चिराग

Smart News Team, Last updated: 05/10/2020 02:57 AM IST
  • बिहार प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौड़ ने लोजपा के एनडीए से अलग होने के निर्णय पर तंज कसते हुए कहा कि चिराग पासवान अपने पिता रामविलास पासवान से भी बड़े मौसम वैज्ञानिक निकले हैं. साथ ही कांग्रेस प्रवक्ता राठौड़ ने चिराग पासवान के एनडीए छोड़ने के निर्णय को सही बताया है.
कांग्रेस ने लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान को रामविलास पासवान से बड़ा मौसम वैज्ञानिक बताया है

पटना: कांग्रेस ने एनडीए से अलग होकर बिहार विधानसभा चुनाव लड़ने के लोजपा के निर्णय को लेकर चिराग पासवान पर तंज कसा है. दरअसल एनडीए से अलग होने के लोजपा के निर्णय पर तंज कसते हुए कहा कांग्रेस ने कहा कि रामविलास पासवान से बड़े मौसम वैज्ञानिक चिराग पासवान निकले हैं. रविवार को जारी किए गए बयान प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौड ने कहा कि लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने एनडीए छोड़ने का अच्छा निर्णय लिया है. वह अपने पिता रामविलास पासवान से भी बड़े मौसम वैज्ञानिक निकले हैं. मालूम हो कि चिराग पासवान ने जदयू उम्मीदवारों के विरुद्ध उम्मीदवार उतारने का फैसला किया है.

बता दें कि लोक जनशक्ति पार्टी यानी लोजपा ने बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में अकेले उतरने का निर्णय किया है. दरअसल कई तक सीट बंटवारे को लेकर चली खींचतान के बाद आखिरकार ने लोजपा ने बिहार में एऩडीए से नाता तोड़ लिया. हालांकि मणिपुर की तर्ज पर लोजपा केंद्र में एनडीए का हिस्सा बनी रहेगी इसके साथ ही लोजपा की तरफ से बयान जारी कर कहा गया है उनकी पार्टी के सभी विधायक भाजपा का समर्थन करेंगे.

बिहार चुनाव: पूर्व केंद्रीय मंत्री की बेटी शूटर श्रेयसी सिंह ने थामा BJP का हाथ

लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान की अध्यक्षता में हुई संसदीय बोर्ड की बैठक में मौजूदा राजनीतिक स्थिति पर चर्चा हुई. चिराग पासवान ने सीट बंटवारे को लेकर भाजपा से हुई बातचीत की जानकारी दी. पार्टी सर्व सहमति से तय किया है कि लोजपा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में चुनाव नहीं लड़ेगी. लोजपा बिहारी फर्स्ट और बिहार फर्स्ट के नारे के साथ चुनाव मैदान में उतरेंगी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें