बिहार चुनाव मतगणना के दिन रहेगी कड़ी सुरक्षा, हर्ष फायरिंग पर भी रहेगी नजर

Smart News Team, Last updated: Mon, 9th Nov 2020, 12:10 AM IST
  • पार्टी की जीत होने के बाद मनाए जाने वाले जश्न पर पुलिस की सख्ती से नजर बना कर रखने वाली है. मतगणना के बाद के लिए पुलिस ने तैयारियों के लिए चार लेयर की सुरक्षा का इंतजाम कर रखा है. वहीं दूसरी तरफ दंडाधिकारियों की भी न्युक्ति की जा रही हैं.
10 नवंबर को  मतगणना है जिसे लेकर दिन पूरे बिहार में सुरक्षा के इंतजाम किये गए हैं.

पटना. बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर 10 नवंबर को  मतगणना है जिसे लेकर दिन पूरे बिहार में सुरक्षा के इंतजाम किये जा रहे हैं. किसी भी पार्टी की जीत होने के बाद मनाए जाने वाले जश्न पर पुलिस की सख्ती से नजर बना कर रखने वाली है. मतगणना के बाद के लिए पुलिस ने तैयारियों के लिए चार लेयर की सुरक्षा का इंतजाम कर रखा है. वहीं दूसरी तरफ दंडाधिकारियों की भी न्युक्ति की जा रही हैं.

आईजी रेंज संजय सिंह की ओर से निर्देश दिये गए हैं कि सभी थानेदारों को अपने-अपने इलाकों में पैनी नजर बनाए रखें किसी भी तरह की कार्रवाई के लिए तैयार रहें. पटना का एएन कॉलेज  मतगणना खत्म होने तक पूरी तरह से सुरक्षा में घिरा रहेगा. पटना के कॉलेज में दो प्लाटून पैरा मिलिट्री फोर्स  तैनात रहेगी. इसके अलावा करीब दो सौ पुलिस पदाधिकारियों की भी तैनाती कर दी गई है. एसएसपी उपेंद्र शर्मा प्रशासन की ओर से सीसीटीवी कैमरे लगाये गये हैं और चार लेयरों की सुरक्षा व्यवस्था की गयी है.

तेजस्वी सादगी से मनाएगे अपना जन्मदिन, बधाई देने आवास पर आने से किया मना

मतदान केंद्रो की सुरक्षा को कड़ा किया गया है जिसमें मतगणना कर्मियों के साथ ही अन्य पासधारकों, प्रत्याशियों व उनके अभिकर्ताओं को सुरक्षा संबंधी जांच से गुजरना पड़ेगा. मतगणना केंद्र के अलावा शहर और देहात में भी सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गए हैं. पटना शहर के 42 संवेदनशील जगहों पर दंडाधिकारी की तैनाती पहले से ही कर दी गयी है.

RJD का कार्यकर्ताओं को संदेश- जीत हो या हार, शांति और अनुशासन बनाए रखें

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें