बिहार चुनाव: सुशील मोदी बोले- लालू अंधविश्वासी, मुझे मारने को करा चुके तंत्र-मंत

Smart News Team, Last updated: 25/10/2020 12:35 AM IST
  • उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने लगातार ट्वीट किये और उनपर आरोप लगाए. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि लालू प्रसाद यादव मुझे मारने के लिए तांत्रिक अनुष्ठान तक करवा चुके हैं. उन्होंने अंधविश्वास के कारण हैं सफेद कुर्ता पहनना छोड़ा.उन्होंने तांत्रिक शंकर चरण त्रिपाठी को पार्टी का राष्ट्रीय प्रवक्ता बनाया है.
उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने लगाए लालू प्रसाद यादव पर आरोप.(फाइल फोटो)

पटना. बिहार विधानसभा चुनाव में अब सरगरमी देखी जा सकती है. शनिवार को उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद पर अंधविश्वासी और  टोने टोटके को मानने वाला बताया है. सुशील मोदी ने लगातार ट्वीट किये और उनपर आरोप लगाए. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि लालू प्रसाद यादव मुझे मारने के लिए तांत्रिक अनुष्ठान तक करवा चुके हैं.  उन्होंने अंधविश्वास के कारण हैं सफेद कुर्ता पहनना छोड़ा. इसी अंधविश्वास के कारण ही उन्होंने   तांत्रिक शंकर चरण त्रिपाठी को पार्टी का राष्ट्रीय प्रवक्ता बनाया है.

अपने ट्वीट में उप-मुख्यमंत्री के ने लिखा, “लालू प्रसाद इतने अंधविश्वासी हैं कि उन्होंने न केवल तांत्रिक के कहने पर सफेद कुर्ता पहनना छोड़ा, बल्कि तांत्रिक शंकर चरण त्रिपाठी को पार्टी का राष्ट्रीय प्रवक्ता बना दिया. इसके आगे लिखा है कि उसी तांत्रिक ने विंध्याचल धाम(मिर्जापुर) में लालू प्रसाद से तांत्रिक पूजा करायी थी. वे तीन साल पहले मुझे मारने के लिए भी तंत्रिक अनुष्ठान करा चुके हैं.

उप-मुख्यमंत्री ने इसके आगे भी ट्वीट करते हुए लिखा, लालू प्रसाद को जनता पर भरोसा नहीं, इसलिए वे तंत्र-मंत्र, पशुबलि और प्रेत साधना जैसे कर्मकांड कराते रहे. इसके बावजूद वे न जेल जाने से बचे, न सत्ता बचा पाये। वे अभी 14 साल जेल में ही काट सकते हैं.

अपने ट्वीट के माध्यम से सुशील मोदी ने लालू यादव और राबड़ी देवी को भी निशाने पर लिया और कहा कि 2009 में पूर्ण सूर्य ग्रहण देखने तारेगना पहुंचे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जब ग्रहण के समय बिस्कुट पर लालू प्रसाद यादव ने कहा था कि इससे बिहार में अकाल पड़ेगा. लेकिन विपरीत बिहार में एनडीए शासन के दौरान कृषि पैदावार काफी अच्छी रही थी.  बिहार की जनता ने  2005 में ही लालू-राबड़ी के कुशासन को खारिज कर दिया. मुख्यमंत्री आवास छोड़ने से पहले की दीवार में ऐसी तंत्रसिद्ध पुड़िया रख आये हैं कि अब कोई वहां नहीं टिक पाएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें