बिहार चुनाव: पूर्व केंद्रीय मंत्री की बेटी शूटर श्रेयसी सिंह ने थामा BJP का हाथ

Smart News Team, Last updated: 05/10/2020 12:12 AM IST
  • पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. दिग्विजय सिंह की बेटी शूटर श्रेयसी सिंह रविवार को भाजपा में शामिल हो गईं. इस मौके पर पार्टी नेता भूपेंद्र यादव मौजूद थे.
बीजेपी की सदस्यता लेने के बाद पूर्व केन्द्रीय मंत्री की बेटी शूटर श्रेयसी सिंह

पटना: बिहार चुनावों से पहले शूटर श्रेयसी सिंह ने भाजपा की सदस्यता ले ली. बता दें कि श्रेयसी सिंह राजद के नेता और पूर्व केन्द्रीय मंत्री स्व0 दिग्विजय सिंह की बेटी हैं. उनका कहना है कि अपने स्वर्गवासी पिता के सपनों को पूरा करने के लिए उन्होंने बीजेपी की सदस्यता ली है. इस मौके पर पार्टी नेता भूपेंद्र यादव भी मौजूद थे. 

भारतीय शूटर श्रेयसी सिंह

जानकारी के मुताबिक भारतीय शूटर और पूर्व केन्द्रीय मंत्री की बेटी श्रेयसी सिंह ने सभी कयासों को निराधार साबित करते हुए रविवार को भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ले ली. इस मौके  पर उन्होंने कहा अपनी मां और बड़ी बहन के आशीर्वाद से मैं भाजपा की सदस्यता ले रही हूं. इसके साथ ही यह भी कहा कि मैं आत्मनिर्भर भारत अभियान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ हूं. भाजपा में अपनी पूरी क्षमता से काम करूंगी और बिहार को विकसित राज्य बनाने में पार्टी की मदद करूंगी. इस दौरान श्रेयसी ने अपने पिता की याद में सभी से कुछ सेकंड का मौन रखने का भी अनुरोध किया.

बिहार चुनाव:CPI(M) और CPI ने की 10 विधानसभा सीटों पर उम्मीदवारों के नाम की घोषणा

इस मौके पर सूचना जनसम्पर्क मंत्री नीरज कुमार ने राजद पर कटाक्ष करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रदेश के घर-घर में बिजली पहुंचा दी है. जिस कारण मंदिर-मस्जिद-गुरुद्वारे और हर चर्च में भी बल्ब की रोशनी फैली है. ऐसे में अब कहीं भी लालटेन की जरूरत नहीं है. आरोप लगाया कि केवल दागी नेताओं को लालटेन की जरूरत रह गयी है.नीतीश कुमार के 15 साल के शासन में बिजली के क्षेत्र में हुए कार्यों की जानकारी मंत्री ने मीडिया के समक्ष रखी. प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि नीतीश कुमार ने 2015 का चुनाव घोषणा पत्र पर नहीं, सात निश्चय के संकल्पों पर लड़ा था। सारे संकल्प पूरे हो गए हैं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें