बिहार चुनाव: JDU का तंज, चिराग ऐसे कलयुगी हनुमान जो राम को नहीं मानते

Smart News Team, Last updated: Sun, 18th Oct 2020, 1:17 AM IST
  • जदयू प्रधान राष्ट्रीय महासचिव केसी त्यागी ने पलटवार करते हुए कहा कि लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ऐसे कलयुगी हनुमान है जो राम को ही नहीं मानते हैं. मालूम हो कि लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने खुद को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हनुमान बताया था.
जदयू प्रधान राष्ट्रीय महासचिव केसी त्यागी ने लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान पर तंज कसा है

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव 2020 की तैयारियों के बीच जनता दल यूनाइटेड (JDU) के प्रधान राष्ट्रीय महासचिव केसी त्यागी ने लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान पर जमकर निशाना साधा है. केसी त्यागी ने चिराग पासवान को कलयुगी हनुमान बताया है. जदयू प्रधान राष्ट्रीय महासचिव ने पलटवार करते हुए कहा कि चिराग पासवान ऐसे कलयुगी हनुमान हैं जो राम को नहीं मानते हैं. केसी त्यागी ने आगे कहा कि हनुमान ने श्री राम के आदेश पर लंका लगाई थी, लेकिन कलयुग के हनुमान चिराग पासवान तो अयोध्या में आग लगाने में लगे हैं.

बता दें कि लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा था कि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हनुमान हूं. प्रधानमंत्री हमेशा मेरे दिल मे रहते हैं. शुक्रवार को मीडिया से बातचीत के दौरान चिराग पासवान ने कहा था कि बीजेपी के साथ पहले भी था, अब भी हूं और आगे भी रहूंगा. पत्रकारों से बातचीत के दौरान चिराग पासवान ने कहा कि बिहार में भाजपा और लोजपा की दस नवंबर के बाद सरकार बनेगी, यह हमारा विश्वास है.

पटना एयरपोर्ट पर रविशंकर प्रसाद का चॉपर क्रैश, हेलीकॉप्टर में मौजूद सभी सुरक्षित

चिराग पासवान लगातार एनडीए के घटक दल और बीजेपी की सहयोगी जदयू और सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ बोल रहे है. वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा को समर्थन देने की भी बात कर रहे हैं. मालूम हो कि लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में चुनाव न लड़ने की बात कहकर बिहार एनडीए से खुद को अलग कर लिया था.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें