बिहार चुनाव: JDU नेता वशिष्ठ नारायण ने कहा- चिराग ने तेजस्वी से हाथ मिला लिया

Smart News Team, Last updated: 25/10/2020 03:05 PM IST
  • बिहार विधानसभा चुनाव 2020 को देखते हुए लोजपा के अध्यक्ष चिराग पासवान ने सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला तो जदयू के प्रदेश अध्‍यक्ष वशिष्‍ठ नारायण सिंह ने कहा कि चिराग ने तेजस्वी से हाथ मिला लिया है.
जदयू के प्रदेश अध्‍यक्ष वशिष्‍ठ नारायण सिंह.

पटना. बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई है. लोजपा के अध्यक्ष चिराग पासवान ने एक ट्वीट करके अपील की है कि जिन विधानसभा सीटों पर लोजपा के उम्मीदवार नहीं हैं, उन सीटों पर मतदाता भाजपा उम्मीदवार के पक्ष में मतदान करें. साथ ही चिराग पासवान ने एक बार फिर सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि आने वाली सरकार नीतीश मुक्त सरकार बनेगी. इस पर जदयू के प्रदेश अध्‍यक्ष वशिष्‍ठ नारायण सिंह ने कहा कि चिराग ने तेजस्वी से हाथ मिला लिया है. 

वशिष्‍ठ नारायण ने चिराग पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि चिराग पासवान को पता चल गया है कि उनकी दाल नहीं गलने वाली है. इस कारण वह लोगों में भ्रम फैलाने का प्रयास कर रहे हैं. पीएम मोदी खुद जनता के भ्रम को दूर कर चुके हैं. 

बिहार चुनाव: सुशील मोदी बोले- लालू अंधविश्वासी, मुझे मारने को करा चुके तंत्र-मंत

तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को थका कहा. इस पर वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार आज भी किसी युवा की तुलना में ज्यादा काम करने की क्षमता रखते हैं. उन्‍होंने कहा कि नीतीश कुमार आज भी 14 से 15 घंटे काम करते है. 

चिराग पासवान आज सीतामढ़ी पहुंचे. उन्होंने कहा कि चुनाव के बाद बिहार में लोजपा और भाजपा की सरकार बनेगी. उन्‍होंने कहा कि सरकार में आने के बाद सीतामढ़ी में माता सीता के भव्‍य मंदिर की आधारशिला रखी जाएगी.

बिहार चुनाव: PM 28 अक्टूबर को पटना में आएंगे, सुरक्षा के कड़े इंतजाम होंगे

एक दूसरे ट्वीट में चिराग पासवान ने नीतीश कुमार पर धार्मिक पर्यटन को बढ़ावा न देने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि बिहार में धार्मिक पर्यटन को बढ़ावा अगर हमारे मौजूदा मुख्यमंत्री नीतश कुमार जी पिछले 15 साल में दिए होते तो आज बिहार राजस्व की समस्या से बेहाल नहीं होता.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें