RJD पोस्टर से लालू गायब! तेजस्वी ने कहा-'नई सोच नया बिहार, युवा सरकार अबकी बार'

Smart News Team, Last updated: 14/09/2020 08:43 AM IST
  • बिहार में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए RJD ने पटना में पोस्टर और होर्डिंग लगाया गया है, उसमें लालू की तस्वीर शामिल नहीं है. उस होर्डिंग पर केवल तेजस्वी यादव की ही तस्वीर दिख रही है. होर्डिंग पर लिखा है 'नई सोच नया बिहार, युवा सरकार अबकी बार'.
RJD का पोस्टर पटना में लगाया गया है.

पटना. बिहार में हर राजनीतिक दल आगामी विधानसभा चुनाव के लिए तैयारियां तेज कर दी है. सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपने-अपने तरीके से मतदाताओं को  रिझाने की कोशिश शुरू कर दी है. इसी क्रम में राजधानी पटना में आरजेडी ऑफिस पर जो पोस्टर और होर्डिंग लगाया गया है, उसमें लालू यादव की तस्वीर शामिल नहीं है. 

आरजेडी ऑफिस  के बाहर एक बड़ा होर्डिंग लगाया है, उस होर्डिंग पर केवल तेजस्वी यादव की ही तस्वीर दिख रही है. होर्डिंग पर लिखा है 'नई सोच नया बिहार, युवा सरकार अबकी बार'. इसी तरह के कुछ और भी पोस्टर आरजेडी की तरफ से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए बनाया गया है.  जिसे राजधानी में देखे जा सकते हैं- ‘ना आई बहार ना बदला बिहार फिर काहे का नीतीश कुमार’, ‘बनेगा सपनों का बिहार आने दो तेजस्वी सरकार’.

विधानसभा चुनाव की तैयारियां की समीक्षा करने कल चुनाव आयोग की टीम बिहार आएगी

आपको बता दें कि कोरोना काल के बीच में बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारियां का जायजा लेने 14 सितंबर को भारत निर्वाचन आयोग की दो सदस्यीय उच्चस्तरीय टीम बिहार आएगी. जानकारी के अनुसार टीम में उप निर्वाचन आयुक्त सुदीप जैन और चंद्रभूषण कुमार शामिल होंगे. टीम बिहार के चार जिलों में बैठक करेगी. इसमें मुजफ्फरपुर, पटना, भागलपुर और गया जिला शामिल हैं.

बिहार विधानसभा चुनाव: LJP ने 16 सितंबर को पार्टी सांसदों की बैठक बुलाई

पहली बार बिहार विधानसभा चुनाव कोरोना काल में हो रहा है. चुनाव की तैयारियों को लेकर सभी राजनीतिक दलों में सरगर्मी तेज होती हुई दिख रही है. सभी राजनीतिक दलों ने खुद को तकनीक से जोड़ लिया है. बताया जा रहा है कि लोजपा ने तो खुद को तकनीकी रूप से काफी समृद्ध कर लिया है. इन दिनों सभी राजनीतिक दलों के प्रदेश कार्यालय वार रूम में बदल गए हैं. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें