बिहार चुनाव: पापा चन्द्रिका राय के चुनावी मंच पर नीतीश संग नजर आईं ऐश्वर्या राय

Smart News Team, Last updated: Wed, 21st Oct 2020, 4:07 PM IST
  • बिहार विधानसभा चुनाव के प्रचार में बुधवार को डेरेनी में आयोजित सीएम नीतीश कुमार की सभा में लालू प्रसाद यादव की बहू ऐश्वर्या राय ने अपने पिता चन्द्रिका राय के लिए वोट मांगा. आपको बता दें कि चन्द्रिका राय परसा विधानसभा से जदयू के प्रत्याशी हैं.
लालू प्रसाद यादव की बहू ऐश्वर्या राय ने अपने पिता चन्द्रिका राय के लिए वोट मांगा.

पटना. बिहार विधानसभा चुनाव का सभी पार्टियां और प्रत्याशी चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं. इसी बीच बुधवार को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बहू और तेज प्रताप की पत्नी ऐश्वर्या राय सीएम नीतीश कुमार की सभा में आईं. उन्होंने डेरेनी में आयोजित सभा में परसा विधानसभा से जदयू उम्मीवार अपने पिता चन्द्रिका राय के लिए वोट मांगा. 

लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप की पत्नी के पिता जदयू से परसा विधानसभा सीट से चुनावी मैदान में है. बुधवार को सीएम नीतीश कुमार की सभा हुई. इस दौरान ऐशवर्या राय ने कहा कि मेरे पिता को तीर के छाप पर बटन दबाकर जिताएं और नीतीश कुमार को सीएम बनाएं. उन्होंने कहा कि ये परसा के सम्मान की बात है. माना जा रहा है कि चन्द्रिका राय आगे भी चुनाव प्रचार में दिखाई देंगी.

सीएम नीतीश कुमार का दोबारा शपथ लेना असंभव है- चिराग पासवान

परसा विधानसभा से जदयू प्रत्याशी चन्द्रिका राय अपने संबोधन में लालू परिवार और बेटी का जिक्र करते हुए भावुक हुए. आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय तेज प्रताप की पत्नी हैं लेकिन पारिवारिक विवाद की वजह से ऐश्वर्या राय तेज प्रताप से अलग रहते हैं. हालांकि अभी दोनों का तलाक नहीं हुआ है.

बिहार चुनाव: मनोज तिवारी के साथ BJP ने लॉन्च किया एक और गाना, मांगा आशीर्वाद

इससे पहले सीएम नीतीश कुमार ने सारढ़ के मरौढ़ा जिलें में सभा की. इस सभा में नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार को सक्षम और स्वालंबी बनाएंगे. सभी समुुदाय के विकास के लिए काम किया है और जनता का आशीर्वाद मिला तो आगे भी इस तरह काम करेंगे. आपको बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव में जदयू 122 सीटों पर चुनाव लड़ रही है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें