बिहार चुनाव: चिराग पासवान ने BJP कैंडिडेट श्रेयसी सिंह को की जीताने की अपील

Smart News Team, Last updated: 18/10/2020 10:16 AM IST
  • बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में लोजपा के अध्यक्ष चिराग पासवान ने जमुई विधानसभा सीट से बीजेपी की टिकट पर लड़ रही श्रेयसी सिंह को जीताने की अपील की. कार्यकर्ताओं से मदद करने को कहा. 
लोजपा के अध्यक्ष चिराग पासवान ने जमुई विधानसभा से बीजेपी की उम्मीदवार को जीताने की अपील की हैं.

पटना. बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में हो रही राजनीति का पारा दिन-प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है. इन दिनों बीजेपी और चिराग पासवान की लोजपा में जुबानी जंग चल रही है. बीजेपी के नेता लोजपा को वोटकटवा कह रहे हैं तो दूसरी तरफ लोजपा के अध्यक्ष चिराग पासवान भाजपा की कैंडिडेट श्रेयसी सिंह को जीताने की अपील कर रहे हैं. 

ट्वीट करके उन्होंने कहा कि लोजपा के सभी कार्यकर्ताओं से अपील है कि जमुई विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी छोटी बहन श्रेयसी सिंह को चुनाव में जीताने की मदद करें. इसके अलावा चिराग पासवान एक बार फिर जदयू पर हमला बोला. 

बिहार चुनाव: अमित शाह बोले-BJP की जेडीयू से अधिक सीटें आने पर भी नीतीश बनेंगे CM

ट्वीट में उन्होंने लिखा, “जमुई विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी छोटी बहन श्रेयशी सिंह को ढेर सारी शुभकामनाएं. लोजपा के सभी कार्यकर्ताओं से अपील है की श्रेयशी की मदद करें. भाजपा प्रत्याशी और लोजपा प्रत्याशी ही मिल कर युवा बिहार नया बिहार बनाएँगे. जे॰डी॰यू॰ को दिया गया एक भी वोट शिक्षकों लाठी खाने पर मजबूर करेगा.”

बता दें कि चिराग पासवान अपने संसदीय क्षेत्र जमुई की जमुई विधानसभा सीट से बीजेपी की उम्मीदवार को जीताने के लिए लोजपा कार्यकर्ताओं से अपील की है.

बिहार चुनाव: JDU का तंज, चिराग ऐसे कलयुगी हनुमान जो राम को नहीं मानते

श्रेयसी सिंह हाल ही में बीजेपी पार्टी की सदस्यता ली हैं. वो एक विश्व स्तरीय शूटर हैं. वो कॉमनवेल्थ गेम्स में गोल्ड मेडल भी जीत चुकी हैं. उनकी माता  पुतुल सिंह बांका से सांसद रही हैं. इनके पिता दिग्विजय सिंह अटल बिहारी वाजपेयी सरकार में रेल राज्य मंत्री रह चुके हैं. इस बार के विधानसभा चुनाव में उन्हें बीजेपी ने जमुई विधानसभा सीट से अपना कैंडिडेट बनाया है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें