चिराग बोले- मैं PM मोदी का हनुमान, बिहार में बनेगी बीजेपी-लोजपा की सरकार

Smart News Team, Last updated: 17/10/2020 05:36 PM IST
  • बिहार विधानसभा चुनाव से पहले लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि मैं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का हनुमान हूं और वो मेरे दिल में बसते हैं. आपको बता दें कि लोजपा बिहार में एनडीए से अलग होकर चुनाव लड़ रही है.
लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि मैं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का हनुमान हूं.

पटना. बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण की वोटिंग में कुछ ही दिन बचे हैं. इसी बीच लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि मैं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का हनुमान हूं. वे मेरे दिल में बसते हैं. ये बात चिराग पासवान ने शुक्रवार को मीडिया से बातचीत के दौरान कही. बिहार विधानसभा चुनाव में बीजेपी लोजपा का जमकर विरोध कर रही है.

मीडिया से बातचीत करते हुए लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि मैं भाजपा के साथ पहले था, अब भी हूं और आगे भी रहूंगा. उन्होंने कहा कि बिहार में लोजपा और भाजपा की 10 नवंबर के बाद सरकार बनेगी. यह हमारा निश्चय है. वहीं उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने एक बार फिर से लोजपा को वोट कटुवा पार्टी कहा. 

बिहार चुनाव की तैयारियां तेज, बीजेपी ने लॉन्च किया ‘मोदी लहर’और ई-कमल

पटना एयरपोर्ट पत्रकारों से बात करते हुए उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा कि लोजपा नेता चिराग पासवान और केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बीच चुनाव को लेकर कभी कोई बातचीत नहीं हुई है. उन्होंने कहा कि सच्चाई ये है कि सीटों की संख्या को लेकर विवाद था. भाजपा जितनी सीटें दे रही थी लोजपा उससे अधिक मांग रही थी. इसी वजह से लोजपा खुद एनडीए से अलग हुई. 

बिहार चुनाव: महागठबंधन ने खोला पिटारा, घोषणा पत्र में विशेष दर्जे दिलाने का वादा

सुशील मोदी ने कहा कि लोजपा वोट कटुवा पार्टी है. वो बिहार में एक-दो सीट से ज्यादा नहीं जीत सकती. वो पार्टी बिहार में सरकार बनाने का दावा कर भ्रम फैला रही है. आपको बता दें कि लोजपा बिहार में एनडीए से अलग होकर चुनाव लड़ रही है. 28 अक्टूबर को बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण की वोटिंग होनी है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें