बिहार चुनाव: चिराग पासवान बोले, LJP-BJP की सरकार बनेगी, शराबबंदी की समीक्षा होगी

Smart News Team, Last updated: Tue, 27th Oct 2020, 12:16 PM IST
  • बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के बीच लोजपा प्रमुख चिराग पासवान ने कहा कि बीजेपी-लोजपा की सरकार बनने के बाद बिहार में शराबबंदी की समीक्षा की जाएगी.
लोजपा प्रमुख चिराग पासवान ने कहा कि बीजेपी-लोजपा की सरकार आने के बाद शराबबंदी की समीक्षा की जाएगी. 

पटना. बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई है. इस बीच लोजपा प्रमुख चिराग पासवान ने कहा कि बीजेपी-लोजपा की सरकार बनने के बाद बिहार में शराबबंदी की समीक्षा की जाएगी. बिहार में शराब की होम डिलीवरी की जा रही है. इसमें नए-नए तस्कर सामने आ रहे हैं. सरकार में आने के बाद हम इसकी जांच कराएंगे. 

चिराग पासवान ने सीएम नीतीश कुमार पर शराब माफिया के साथ काम करने का आरोप लगाया. उन्होंने ट्वीट करके लिखा कि बिहार में शराब माफिया के साथ काम कर अपने राजनैतिक महत्वकांशा के लिए पैसा बटोर रहे हैं नीतीश कुमार जी पीएम बनने का सपना देख रहे है साहब. 

तेजस्वी का CM नीतीश पर पलटवार, कहा- नीतीश जी हमारे बहाने पीएम पर साध रहे निशाना

मंगलवार को लोजपा कार्यालय में चिराग पासवान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार की जांच पर जदयू के नेताओं को काफी परेशानी हो रही है. चिराग पासवान ने सीएम नीतीश कुमार पर एक बार फिर से निशाना साधा. उन्होंने कहा कि अगर उन्हें लगता है कि CM होने के बावजूद उनकी नाक के नीचे भ्रष्टाचार होता गया और उन्हें जानकारी नहीं. तो हो सकता है कि वो इतने भोले हों. जांच में पता चल जाएगा कि 12 करोड़ में से एकमात्र व्यक्ति जिसे बिहार में हुए भ्रष्टाचार की जानकारी नहीं वो हमारे मुख्यमंत्री जी है.

बिहार चुनाव: सोनिया गांधी बोलीं- बिहार की जनता तैयार है, अब बदलाव की बयार है

एक बार फिर से उन्होंने कहा कि बिहार में अगली सरकार भाजपा और लोजपा की बनेगी. चुनाव की तारीख जैसे-जैसे करीब आ रही है, वैसे-वैसे चिराग पासवान सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ हमला तेज कर रहे हैं. एनडीए से अलग होकर बिहार चुनाव लड़ रही लोजपा जदयू के खिलाफ तीखा हमला कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें