बिहार चुनाव: चिराग पासवान ने कहा-10 नवंबर के बाद नीतीश कुमार CM नहीं रहेंगे

Smart News Team, Last updated: Mon, 26th Oct 2020, 10:20 AM IST
  • बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में लोजपा के अध्यक्ष चिराग पासवान ने सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि 10 नवंबर के बाद मौजूदा मुख्यमंत्री बिहार के मुख्यमंत्री नहीं रहेंगे.
लोजपा के अध्यक्ष चिराग पासवान ने सीएम नीतीश कुमार पर फिर हमला बोला.

पटना. बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई है. लोजपा के अध्यक्ष चिराग पासवान ने एक बार फिर सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि 10 नवंबर के बाद मौजूदा मुख्यमंत्री बिहार के मुख्यमंत्री नहीं रहेंगे. 

न्यूज एजेंसी ANI को दिए बयान में उन्होंने कहा, “10 नवंबर के बाद मौजूदा मुख्यमंत्री बिहार के मुख्यमंत्री नहीं रहेंगे, इसमें कोई संदेह नहीं है. लोक जनशक्ति पार्टी मुख्यमंत्री से बहुत ज़्यादा सीटों पर चुनाव लड़ रही है और उनसे बहुत ज़्यादा सीटें जीत कर आएगी.”

बिहार चुनाव: आज पहले चरण के प्रचार का आखिरी दिन, 71 सीटों पर 28 को मतदान

बिहार में शराबबंदी को लेकर चिराग पासवान ने नीतीश कुमार की सरकार पर गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि शराबबंदी की समीक्षा क्यों नहीं की जा रही है? क्या बिहार में शराब की तस्करी नहीं चल रही है? सरकार और प्रशासन की इसमें मिलीभगत है. बिहार सरकार का ऐसा कोई मंत्री नहीं होगा, जो इसके बारे में नहीं जानता होगा. यदि आप शराबबंदी की समीक्षा नहीं करना चाहते हो तो इसका मतलब  है कि आप भी शामिल हो. 

बिहार चुनावः LJP चीफ चिराग पासवान बोले- सरकार आते ही बनेगा सीता माता का भव्य मंदिर

रविवार को चिराग पासवान ने बक्सर के डुमरांव में एक चुनावी सभा में नीतीश कुमार पर तीखा हमला बोला. उन्होंने कहा कि अगर लोजपा सरकार में आती है तो सीएम नीतीश कुमार सलाखों के पीछे होंगे. इस दौरान चिराग पासवान ने नीतीश सरकार पर कई सवाल खड़े किए. चिराग पासवान ने कहा कि जिन लोगों ने सात निश्चय में भ्रष्टाचार किया है, लोजपा की सरकार बनने की बाद उनकी जांच की जाएगी. भ्रष्टाचार चाहे किसी अधिकारी ने किया हो या मुख्यमंत्री ने स्वयं किया हो. उन्हें जेल भेजा जाएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें