चिराग पासवान का नीतीश से सीधा सवाल- BA, MA की डिग्री में 4 से 6 साल क्यों लगता है

Smart News Team, Last updated: Thu, 22nd Oct 2020, 9:51 PM IST
  • बिहार विधानसभा चुनाव में लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि बीए और एमए की डिग्री मिलने में 4 से 6 साल क्यों लग रहे हैं?
चिराग पासवान ने सीएम नीतीश कुमार से पूंछा कि BA और MA की डिग्री में 4 से 6 साल क्यों लग रहे हैं?

पटना. बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण की वोटिंग में कुछ ही दिन बचे हैं. इसी बीच एक बार फिर से लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए सवाल किया कि बीए और एमए की डिग्री में 3 और 2 की बजाय 6 और 4 साल में क्यों लगते हैं? उन्होंने कहा, अब और बिहार को बर्बाद मत होने दीजिए.

लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने ट्वीट करते हुए कहा कि जब भी कोई नेता नीतीश कुमार के लिए वोट मांगने आए तो उनसे पूछिएगा कि क्यों जयप्रकाश नारायण विश्वविद्याल की हालत ऐसी है कि बच्चों को बीए और एमए की डिग्री 3 या  की बजाय 4 या 6 साल में आती है? अब और बिहार को बर्बाद मत होने दीजिए.

बिहार चुनाव: भागलपुर में 23 अक्टूबर को PM मोदी की रैली, जानें शहर का ट्रैफिक रूट डॉयवर्जन

इससे पहले भी चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए ट्वीट करते हुए कहा कि पिछली बार लालू प्रसाद यादव के आशीर्वाद से नीतीश कुमार मुख्यमंत्री बने. फिर उनको धोखा देकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आशीर्वाद से रातों-रात मुख्यमंत्री बन गए. इस बार कहीं पीएम नरेन्द्र मोदी का आशीर्वाद लेकर फिर से लालू प्रसाद यादव की शरण में न चलें जाएं साहब.

CM नीतीश पर कांग्रेस का हमला- फिसड्डी बाबू ने बदहाली की कगार पर ला दिया बिहार

आपको बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव में लोजपा एनडीए से अलग होकर चुनाव लड़ रही है. वहीं एनडीए में बीजेपी, जदयू, जीतनराम मांडी की हम और मुकेश साहनी की वीआईपी पार्टी शामिल हैं. महागठबंधन में कांग्रेस 70 सीटों पर, राजद 144 और लेफ्ट पार्टियां 29 सीटों पर चुनाव लड़ रही है. बिहार चुनाव के पहले चरण की वोटिंग 28 अक्टूबर को होनी है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें