बिहार चुनाव: चिराग पासवान बोले- मेरे और बीजेपी के बीच दूरी बढ़वा रहे सीएम नीतीश

Smart News Team, Last updated: 18/10/2020 11:58 PM IST
  • लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने रविवार को ताबड़तोड़ ट्वीट करके बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर आरोप लगाया. चिराग पासवान ने ट्वीट में कहा कि सीएम नीतीश कुमार मेरे और बीजेपी के बीच दूरी बढ़ाने का प्रयास कर रहे है.
चिराग पासवान ने कहा कि नीतीश कुमार मेरे और भाजपा के बीच दूरी बनाने का प्रयत्न कर रहे हैं. (फाइल फोटो)

पटना. लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने जेडयू अध्यक्ष नीतीश कुमार पर आरोप लगाया है कि वह उनके और भाजपा के बीच दूरी बनाने का प्रयत्न कर रहे हैं. लोजपा अध्यक्ष ने नीतीश कुमार पर आरोप लगते हुए रविवार की सुबह को ट्वीट कर कहा कि आदरणीय नीतीश कुमार जी ने प्रचार का पूरा जोर मेरे और प्रधानमंत्री जी के बीच दूरी दिखाने में लगा रखा है. बांटो और राज करो की नीति में माहिर मुख्यमंत्री जी हर रोज मेरे और भाजपा के बीच दूरी बनाने का प्रयास कर रहे हैं.

लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए रविवार को अपने ट्विटर अकाउंट से लगातार पांच ट्वीट किए. पहले ट्वीट में उन्होंने नीतीश कुमार पर उनके और भाजपा के बीच दुरी बढ़ाने का प्रयास करने का आरोप लगाया. उन्होंने ने अपने दूसरे ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अपने रिश्ते को बताते हुए ट्वीट करते हुए लिखा कि मेरे और प्रधानमंत्रीजी के रिश्ते कैसे है मुझे यह प्रदर्शन करने की ज़रूरत नहीं है. पापा जब अस्पताल में थे तब से लेकर उनकी अंतिम यात्रा तक उन्होंने मेरे लिए जो कुछ किया उसे मैं कभी नहीं भूल सकता.

चिराग पासवान ने अपने अगले ट्वीट में लिखा कि मैं नहीं चाहता की मेरी वजह से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी किसी धर्मसंकट में पड़े. वे अपना गठबंधनधर्म निभाए. आदरणीय मौजूदा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी को संतुष्ट करने के लिए मेरे ख़िलाफ़ भी कुछ कहना पड़े तो निस्संकोच कहे.

चिराग का भाजपा मोह, कहा कि सार्वजनिक निंदा कर सकते हैं पर वोट कटवा न कहें

उन्होंने अपने चौथे ट्वीट में भाजपा के नेताओ में सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ आक्रोश होने की बात कही. उन्होंने अपने इस ट्वीट में लिखा कि नीतीश कुमार जी को भाजपा के साथियों का धन्यवाद करना चाहिए की वे मुख्यमंत्री के ख़िलाफ़ इतना आक्रोश होने के बावजूद गठबंधनधर्म निभा रहे है और हर दिन नीतीश कुमार जी को प्रमाणपत्र देते है की वे चिराग के साथ नहीं है. लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने अपने आखरी ट्वीट में लिखते हुए कहा कि बिहार फ़र्स्ट की सोच से जेडयू के नेताओं की गले की फाँस बन चुका है. प्रधानमंत्रीजी के विकास के मंत्र के साथ मैं और बिहार फस्ट बिहारी फस्ट प्रतिबद्ध है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें