बिहार चुनाव नीतीश कुमार हम पर राज करने के लिए लड़ रहे: LJP अध्यक्ष चिराग पासवान

Smart News Team, Last updated: Fri, 16th Oct 2020, 5:31 PM IST
  • लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया कि वह हम पर राज करने के लिए लड़ रहे हैं. नीतीश कुमार से लड़ने का समय आ गया है और उनसे बिहार का नुकसान होते हुए नहीं देखा जा सकता.
लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया.

पटना. बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में एनडीए से अलग होकर चुनाव लड़ रहे एलजेपी के अध्यक्ष चिराग पासवान ने एक बार फिर नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. चिराग पासवान ने ट्वीट कर कहा कि वो लड़ रहे हैं हम पर राज करने के लिए, हम लड़ रहे हैं खुद पर नाज करने के लिए. 

लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने एक बार फिर कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व को फिर स्वीकार नहीं किया जा सकता. राज करने के लिए फैसला करना होता तो नीतीश कुमार के साथ रहता. बिहार चुनाव में नीतीश कुमार की अगुवाई वाली एनडीए के सहयोगी पार्टियों के बीच सीट बंटवारें पर सहमति नहीं बन पाई. इसके कारण लोजपा ने 143 सीटों पर अलग से चुनाव लड़ने का ऐलान किया है. लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान बिहार में जेडीयू के खिलाफ प्रत्याशी उतारेंगे, लेकिन बीजेपी का समर्थन भी करेंगे. 

एलजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने बुधवार को पहले चरण में चुनाव में उतरने वाले उम्मीदवारों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा था कि उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो इस्तेमाल करने की जरुरत नहीं है. 

चिराग पासवान को पापा रामविलास पासवान ने अस्पताल में आखिरी बार क्या कहा

पीएम नरेंद्र मोदी उनके गॉर्जियन हैं. वे उनके दिल में रहते हैं और लोग उनकी फोटो को लेकर परेशान हो रहे हैं. इसी के साथ उन्होनें कहा कि फोटो की जरुरत नीतीश कुमार को है. चिराग पासवान ने पहले भी नीतीश कुमार पर कई बार हमला बोला है जिसमें उन्होनें नीतीश कुमार को अहंकारी बताया था. 

बिहार चुनाव: NDA की चुनावी रैली करेंगे PM नरेंद्र मोदी, CM नीतीश कुमार देंगे साथ

चिराग पासवान का कहना है कि 10 नवंबर को नीतीश कुमार सीएम नहीं बनेंगे. चुनाव परिणाम आने के बाद बीजेपी-एलजेपी की सरकार बनेगी जिसमें सीएम बीजेपी का होगा. वह 2020 में सीएम नहीं बनना चाहते हैं. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें