तेजस्वी बोले- 10 लाख नौकरी देंगे, फ्री परीक्षा लेंगे, सेंटर पहुंचाएगी सरकार

Smart News Team, Last updated: 02/11/2020 10:36 PM IST
  • राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि वे सरकार बनने के बाद 10 लाख सरकारी नौकरी देंगे और जो उम्मीदवार नौकरियों के लिए फार्म भरेंगे उनसे कोई फीस नहीं ली जाएगी. साथ ही परीक्षा केंद्र तक लाने ले जाने की जिम्मेदारी भी सरकार पर रहेगी.
तेजस्वी बोले- बिहार को 10 लाख नौकरी देंगे, फ्री परीक्षा लेंगे, सेंटर पहुंचाएगी सरकार

पटना. बिहार विधानसभा चुनाव में जोरों शोरों से प्रचार में लगे राजद नेता और कांग्रेस, आरजेडी और लेफ्ट पार्टी के महागठबंधन के नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि वे महागठबंधन की सरकार बनते ही सूबे में बेरोजगार युवाओं को 10 लाख सरकारी तो देंगे ही साथ ही साथ उन उम्मीदवारों से फॉर्म भरने की फीस भी नहीं ली जाएगी. इसके साथ ही तेजस्वी ने कहा कि परीक्षा के समय एग्जाम सेंटर तक उम्मीदवारों के जाने-आने की सुविधा भी राज्य सरकार निशुल्क मुहैया कराएगी.

महागठबंधन से सीएम उम्मीदवार तेजस्वी यादव ने एक यूट्यूब चैनल को इंटरव्यू के दौरान ये सभी बात कही. तेजस्वी यादव ने यह भी कहा कि उम्मीदवारों को बीपीएससी परीक्षा में उम्र की कैटेगरी में राहत देंगे यानी आवेदन करने के लिए अभ्यर्थी की उम्र सीमा में बढ़ोतरी की जाएगी. साथ ही तेजस्वी ने कहा कि नीतीश सरकार में जो बीपीएससी परीक्षाओं में देरी होती है वे उसमें सुधार करेंगे.

नौकरी संवाद में बोले तेजस्वी यादव- बिहार की शिक्षा में सुधार करेंगी ये 10 लाख सरकारी नौकरियां

तेजस्वी यादव ने इंटरव्यू में डोमिसाइल व्यवस्था को लागू करने की बात कही. तेजस्वी ने कहा कि राजद हमेशा इस मुद्दे पर उठाती आई है और इस व्यवस्था को लागू करने की मांग करती रही है. उन्होंने कहा कि सरकार नौकरियों में बिहारी युवाओं को प्राथमिकता दी जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें