बिहार में CM पद की दावेदार पुष्पम प्रिया चौधरी गिरफ्तार, बोलीं- नीतीश जी…

Smart News Team, Last updated: Tue, 27th Oct 2020, 11:44 PM IST
  • बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण की वोटिंग से ठीक पहले प्लूरल्स पार्टी की अध्यक्ष और बिहार में सीएम पद की दावेदार पुष्पम प्रिया चौधरी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.
प्लुरल्स पार्टी की अध्यक्ष पुष्पम प्रिया चौधरी पटना में गिरफ्तार

पटना. बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण की वोटिंग से ठीक एक दिन पहले प्लूरल्स पार्टी की अध्यक्ष और बिहार में सीएम पद की दावेदार पुष्पम प्रिया चौधरी को पटना कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. उनके साथ अनुपम कुमार की भी गिरफ्तारी हुई. पुष्पम प्रिया के गिरफ्तार होने के बाद थाने में हाईवोल्टेज ड्रामा हुआ. समर्थकों की भीड़ जमा हो गई. 

पुष्पम प्रिया चौधरी ने इस संबंध में कहा कि पिछले पांच घंटे तक सड़क और थाने में आपने अपने प्रशासन और पुलिस से मुझे प्रताड़ित किया जबकि मैं 20 किलोमीटर पैदल चलकर वैशाली से पटना पहुंच गई थी. इस दिन को याद रखियेगा नीतीश जी, मैं आ रही हूं, भगवान आपकी रक्षा करें.

मिली जानकारी के अनुसार, पुष्पम प्रिया चौधरी बिहार में राष्ट्रपति शासन की मांग को लेकर राज्यपाल से मिलने राजभवन जा रहीं थी. वे राज्यपाल को राष्ट्रपति शासन को लेकर ज्ञापन सौंपना चाहती थीं. इस दौरान पुलिस ने आयकर गोलंबर पर रोककर गिरफ्तार कर लिया.

मालूम हो कि पुष्पम प्रिया चौधरी बिहार चुनाव से पहले नई बनी प्लूरल्स पार्टी की अध्यक्ष हैं. पुष्पम प्रिया ने खुद को प्रदेश के मुख्यमंत्री पद का दावेदार बताया है. पुष्पम प्रिया चौधरी के पिता नीतीश कुमार की जेडीयू के वरिष्ठ नेता हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें