पुष्पम प्रिया चौधरी ने कहा-मेरे प्रत्याशियों के पास पावर और पैसा नहीं, सिर्फ मैं हूं

Smart News Team, Last updated: Fri, 30th Oct 2020, 11:39 PM IST
  • बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में प्लूरल्स पार्टी से मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवार ने पुष्पम प्रिया ने ट्वीट करते हुए कहा कि मेरे उम्मीदवारों के पास न पैसा है और पावर, सिर्फ मैं हूं.
बिहार चुनाव में प्लूरल्स पार्टी की सीएम पद की उम्मीदवार ने प्रत्याशियों के लिए ट्वीट किया.

पटना. बिहार विधानसभा चुनाव में प्लूरल्स पार्टी से मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवार पुष्पम प्रिया चौधरी ने अपने उम्मीदवारों के लिए प्रचार न कर पाने का दुख ट्वीट करके बताया है. पुष्पम प्रिया चौधरी ने इस ट्वीट में कहा कि मेरे प्रत्याशियों के पास पैसा और पावर नहीं है, सिर्फ मैं हूं.

पुष्पम प्रिया चौधरी ने ट्वीट करते हुए कहा कि बांकीपुर, बिस्फी और बिहार में मैंने आपके लिए बिहार चुना है. फिर भी सभी प्रत्याशियों के लिए प्रचार नहीं कर पा रही हूं. इसका मुझे कितना दुख है कोई अंदाजा नहीं लगा सकता. उन्होंने कहा कि मेरे प्रत्याशियों के पास पैसा नहीं है, पावर नहीं है, सिर्फ मैं हूं पुष्पम प्रिया.

तेजस्वी यादव ने रैली में अपने ही उम्मीदवार का गलत नाम लिया, लोगों ने किया ठीक

प्लूरल्स पार्टी से मुख्यमंत्री की उम्मीदवार पुष्पम प्रिया चौधरी ने एक दूसरे ट्वीट में कहा कि सभी मुझे अपने गांव-मोहल्ले ले जाना चाहते हैं, खोंयछा देना चाहते हैं, कोई छोड़ता ही नहीं. उन्होंने कहा कि काश, मैं हर जगह जा पाती, अपने आपको प्रकट कर पाती. फिर भी भाग रही हूं लगातार सिर्फ आपके लिए, बिहार के लिए. न पहुंच पाई तो माफ कीजिएगा लेकिन कर्ज रहेगा और आपको जीता कर ही चुकाऊँगी.

नीतीश-सुशील ने बिहार की स्वास्थ्य व्यवस्था को ICU में पहुंचाया- रणदीप सुरजेवाला

पुष्पम प्रिया चौधरी ने गुरुवार को मधुबनी में रोड शो किया. ये रोड शो मधुबनी के स्टेशन चौक, गंगासागर चौक, तिलक चौक और शंकर चौक होते हुए निकला. इस दौरान उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर मेरे साथ जो लोग हैं, वो बिहार की जनता है. वो किसी दूसरे ग्रह के लोग नहीं हैं. आपको बता दें कि 28 अक्टूबर को 71 सीटों पर पहले चरण की वोटिंग हो चुकी है और 3 नवंबर को दूसरे चरण में 94 सीटों पर मतदान होना है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें