बिहार चुनाव: PM मोदी और BSP सुप्रीमो मायावती एक ही दिन करेंगे जनसभाएं संबोधित

Smart News Team, Last updated: Thu, 22nd Oct 2020, 9:43 PM IST
  • शुक्रवार को पीएम मोदी की 3 जनसभा. बिहार चुनाव में पीएम की 12 जनसभा होगी. शुक्रवार को बसपा सुप्रीमो मायावती की भी 2 जनसभा. रोहतास और कैमूर में जनसभा को संबोधित करेंगी बसपा सुप्रीमो मायावती.
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बसपा सुप्रीमो मायावती करेंगी जनता को संबोधन

पटना. बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान में महज कुछ ही दिन बचे हैं. ऐसे में चुनाव प्रचार भी जोर पकड़ता जा रहा है. सभी पार्टियों के नेता वोटरों को अपनी ओर खींचने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे. नेताओं के अपने उम्मीदवारों के पक्ष में ताबड़तोड़ रैलियों का दौर जारी है. इसी क्रम में शुक्रवार को पीएम मोदी एनडीए प्रत्याशियों के पक्ष में 3 जनसभा को संबोधित करेंगे.

शुक्रवार को पीएम मोदी की 3 जनसभा

शुक्रवार को पीएम मोदी एनडीए प्रत्याशियों के पक्ष में 3 जनसभाओं को संबोधित करेंगे. गौरतलब है कि बिहार चुनाव में पीएम कुल 12 जनसभाएं करेंगे. पीएम की जनसभा को लेकर एनडीए कार्यकर्ता पूरी मुस्तैदी से तैयारी में जुटे हैं. आपको बताते चलें कि बिहार विधानसभा चुनाव 3 चरणों में होने हैं. नीतिश कुमार की अगुवाई वाली एनडीए में बीजेपी, जेडीयू समेत पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी की पार्टी हम और मुकेश साहनी की वीआईपी पार्टी शामिल हैं.

CM नीतीश पर कांग्रेस का हमला- फिसड्डी बाबू ने बदहाली की कगार पर ला दिया बिहार

बसपा सुप्रीमो मायावती की भी सभा

शुक्रवार को उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा सुप्रीमो मायावती की भी 2 सभा होगी. बसपा सुप्रीमो की ये दोनों सभा रोहतास और कैमूर में होनी है. मायावती की पहली सभा रोहतास के करगहर में होगी, जबकि दूसरी सभा हवाई अड्डा मैदान कैमूर में होगी. गौरलतब है कि बीएसपी पूर्व केन्द्रीय मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा की पार्टी रालोसपा के साथ मैदान में उतरी है. आपको बताते चलें कि बिहार विधानसभा के लिए 3 चरणों में मतदान होना है. 28 अक्टूबर को पहले चरण के लिए मतदान होना है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें