बिहार चुनाव: पटना रैली में बोले PM मोदी- आपका वोट प्रदेश को बीमार होने से बचाएगा

Smart News Team, Last updated: Wed, 28th Oct 2020, 4:35 PM IST
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पटना में एनडीए के किये कार्य की तारीफ की गई और साथ ही अब तक सुधार के लिए धन्यवाद सुविधाओं के लिए धन्यावाद किया. साथ ही प्रधानमंत्री ने कहा कि राजद और कांग्रेस के राज के दौरान बिहार के विकास पर ध्यान नहीं दिया गया सिर्फ अपने परिवार का विकास किया गया.
पटना रैली के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (ट्विटर फोटो)

पटना. बिहार विधानसभा चुनाव के दुसरे चरण के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पटना में रैली की. इस दौरान मुख्यमंत्री नीतिश कुमार भी मंच पर मौजूद थे. इस दौरान एनडीए के किये कार्य की तारीफ की गई और साथ ही अब तक सुधार के लिए धन्यवाद सुविधाओं के लिए धन्यावाद किया. साथ ही प्रधानमंत्री ने कहा कि राजद और कांग्रेस के राज के दौरान बिहार के विकास पर ध्यान नहीं दिया गया सिर्फ अपने परिवार का विकास किया गया.

प्रधानमंत्री ने राजद पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस तरफ मास्क आपको कोविड-19 से बचा सकता है उसी तरह आपका एक वोट बिहार को बीमार होने से बचा सकता है. सिर्फ एनडीए ही  है जो बिहार प्रदेश की अकांक्षाओं को पूरा कर सकता है. इस प्रदेश को लूटने वाले प्रदेश का भला नहीं कर सकते. उन्होंने कहा कि बीते 15 सालों में बिहार ने कुशासन से सुशासन का रास्ता तय किया है. निराश बिहार के लोगों ने फिर से आशा पैदा करने के लिए मुख्यमंत्री का धन्यवाद किया. 

मुंगेर की घटना पर बोले तेजस्वी- पुलिस को जनरल डायर बनने का आदेश किसने दिया

प्रधानमंत्री ने तेजस्वी यादव पर चुटकी लेते हुए कहा कि जंगलराज के युवराज प्रदेश का विकास क्या करेंगे जिनके कारण प्रदेश के होनहार लोगों को पलायन करना पड़ा. उन्हीं होनहार युवाओं के विकास के लिए एनडीए सरकार प्रदेश के विकास के लिए ज्यादा से ज्यादा टेक्नोलॉजी का विकास कर रही है. आपका एक वोट तय करेगा कि आत्मनिर्भर भारत का लक्ष्य हम कितने तेजी से पूरा कर पाएंगे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें