बिहार चुनाव: PM नरेंद्र मोदी की रविवार को 4 रैलियां, CM नीतीश भी रहेंगे मौजूद

Smart News Team, Last updated: Sat, 31st Oct 2020, 10:59 PM IST
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल रविवार को छपरा, समस्तीपुर, पूर्वी चम्पारण और पश्चिमी चम्पारण में 4 चुनावी जनसभाओं को संबोंधित करेंगे. इनमें दो रैलियों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी मौजूद रहेंगे.
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को बिहार में 4 चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 को लेकर चुनाव प्रचार अपने चरम पर हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल रविवार यानी 2020 को एक दिवसीय बिहार दौरे पर रहे हैं. अपने इस दौरे के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार के चार जिलों छपरा, समस्तीपुर, पूर्वी चम्पारण और पश्चिमी चम्पारण में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. बता दें कि समस्तीपुर और बगहा विधानसभा सीट की चुनावी जनसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मुख्यमंत्री नीतीश कमार मौजूद रहेंगे.

भाजपा नेताओं के मुताबिक 1 नवंबर 2020 को सबसे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छपरा जिले में चुनावी जनसभा को संबोंधित करेंगे. वहीं दूसरी रैली पूर्वी चम्पारण मोतिहारी में होगी. इस रैली से भाजपा के नौ, जदयू के दो और वीआईपी के दो उम्मीदवार व एनडीए कार्यकर्ता जुड़ेंगे. जबकि पश्चिमी चंपारण के बगहा में बाबा भूतनाथ कॉलेज में होने वाली चुनावी रैली से भाजपा के नौ और जदयू कोटो के वाल्मिकीनगर लोकसभा उपचुनाव के उम्मीदवार और एनडीए कार्यकर्ता जुड़ेंगे.

बिहार चुनाव: दीपांकर भट्टाचार्य बोले- 'आगाज़ अच्छा है अंजाम भी बेहतर होगा'

प्रधानंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के मद्देनजर एनडीए के साथ ही पुलिस प्रशासन ने भी पूरी तैयारी कर रखी है. आईपीएस अधिकारियों की प्रतिनियुक्ति पहले से ही की गई है. बिहार पुलिस के डीएसपी, इंस्पेक्टर के साथ ही भारी संख्या में पुलिस बलों की तैनाती की गई हैं. बम निरोधक दस्ता श्वान दस्ता आदि की भी तैनाती की गई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें