बिहार चुनाव: PM मोदी के साथ CM नीतीश कुमार ने समस्तीपुर में रैली को किया संबोधित

Smart News Team, Last updated: Sun, 1st Nov 2020, 4:39 PM IST
  • प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रविवार को बिहार के समस्तीपुर में चुनावी रैली को संबोधित किया. इस दौरान सीएम नीतीश कुमार ने कहा बिहार के विकास में प्रधानमंत्री के सहयोग किए जाने से उनके प्रति लोगों में श्रद्धा है.
पीएम नरेन्द्र मोदी

पटना: बिहरा विधानसभा चुनाव के प्रचार के लिए रविवार को समस्तीपुर में पीएम नरेन्द्र मोदी के संबोधन केपहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सभा को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि बिहार के विकास में प्रधानमंत्री के सहयोग किए जाने से उनके प्रति लोगों में श्रद्धा है. पीएम देश के साथ ही बिहार के विकास में भी जुटे हुए हैं.

इसके साथ ही सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि केन्द्र सरकार के सहयोग से बिहार में मेडिकल कॉलेज खुल रहे हैं और तेजी से सड़कों का जाल बिछ रहा है. फोरलेन सड़के भी बनायी जा रही है. इसके साथ ही नीतीश कुमार ने लोगों को विश्वास दिलाया कि एक बार फिर सेवा करने का मौका मिलने पर वे केन्द्र के सहयोग से बिहार को विकास की ऊंचाई पर पहुंचाने में कोई कमी नहीं रखेंगे. उन्होंने सभा में आये लोगों से राज्य हित में सभी सीटों पर एनडीए के उम्मीदवारों को भारी मतों से जिताने की अपील की.

बिहार चुनाव: छपरा में PM मोदी ने कहा-कुछ को जनता के NDA प्रेम से दर्द हो रहा

इसके बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने संबोधन की शुरूआत की. पीएम ने कहा पहले चरण के मतदान में एनडीए की बड़ी जीत का दावा किया. उन्होंने  महिलाओं, बेटियों और जीविका दीदियों के व्यापक समर्थन को जीत का आधार बताया. इसके साथ ही उन्होंने केन्द्र व राज्य की कल्याणकारी योजनाओं व विकाय कार्य को एनडीए को आम लोगों के समर्थन का कारण बताया.

बिहार चुनाव: PM नरेंद्र मोदी की रविवार को 4 रैलियां, CM नीतीश भी रहेंगे मौजूद

पीएम ने कहा समस्तीपुर, बेगूसराय और खगडि़या आत्मनिर्भर बिहार का नेतृत्व करने के लिए तैयार है. यही नहीं उन्होंने कृषि, पशुपालन व मत्स्यपालन समेत कृषि उत्पाद में समस्तीपुर को बड़ा क्षेत्र बताया.पीएम ने घोषणा की कि चुनावों के बाद एक लाख करोड़ के नये फंड से किसानों, पशुपालकों व मछुआरों को  विशेष लाभ मिलेगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें