गया रैली में PM मोदी ने विपक्ष पर साधा निशाना, बोले-बिहार में लालटेन की जरूरत नहीं

Smart News Team, Last updated: Fri, 23rd Oct 2020, 3:57 PM IST
  • बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के लिए गया में चुनावी सभा में विपक्ष पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आज के बिहार में लालटेन की जरूरत खत्म हो गई है.
पीएम नरेंद्र मोदी ने बिहार चुनाव में रैलियों का शंखनाद किया है-

पटना. बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शुक्रवार को चुनावी रैली करके शंखनाद कर दिया. पीएम मोदी ने गया में विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि आज के बिहार में लालेटन की जरूरत खत्म हो गई है. गया की रैली में पीएम मोदी के साथ हम पार्टी के अध्यक्ष जीतराम मांझी भी मौजूद रहे.

गया में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि नब्बे के दशक में बिहार को अराजकता के दलदल में फेंक दिया गया था. जो लोग पहली बार वोट डाल रहे हैं उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं है. आज नया बिहार बनता देख रहे हैं, पहले इसकी कल्पना नहीं की जाती थी. पीएम मोदी ने कहा कि आज के बिहार में लालटेन की जरूरत खत्म हो गई है.

बिहार चुनाव: PM मोदी ने विपक्ष पर बोला हमला, कहा- अब लालटेन के जमाना गईल

पीएम मोदी में गया की चुनावी सभा में कहा कि ये चुनाव दो कारणों से अहम है. एक तो कोरोना के बीच ये पहला बड़ा चुनाव है जहां इतनी बड़ी संख्या में मतदान होने वाला है. इसलिए ये ध्यान रखना है कि खुद को सुरक्षित रखते हुए बिहार लोकतंत्र को कैसे मजबूत करना है. दूसरा एनडीए की जीत के साथ ये बिहार की भूमिका और मजबूत करेगा.

बिहार चुनाव: राहुल गांधी का पीएम पर हमला, कहा- PM ने वीर जवानों का किया अपमान

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने महागठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि महागठबंधन की रग-रग से नागरिक वाकिफ है. ये लोग नक्सलियों को खुली छूट देते हैं. जब देश को तोड़ने और बांटने वालों पर एक्शन लो तो उनका साथ देते हैं. पीएम मोदी ने कहा कि इनका माॅडल बिहार को बीमार और लाचार बनाने का है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें