बिहार चुनाव: भागलपुर में 23 अक्टूबर को PM मोदी की रैली, जानें शहर का ट्रैफिक रूट डॉयवर्जन

Smart News Team, Last updated: Thu, 22nd Oct 2020, 8:15 PM IST
  • बिहार विधानसभा चुनाव में 23 अक्टूबर को भागलपुर में होने वाली पीएम मोदी की रैली को देखते हुए शहर का ट्रैफिक रूट बदल दिया गया है. इसके लिए एसडीएम ने अधिकारियों के साथ मीटिंग की.
बिहार के भागलपुर में 23 अक्टूबर को पीएम नरेन्द्र मोदी की जनसभा है.

पटना. बिहार विधानसभा चुनाव में भागलपुर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जनसभा के दिन शहर के ट्रैफिक रूट में बदलाव रहेगा. ट्रैफिक प्लान को लेकर एसडीएम ने एसपी सिटी, एएसपी सिटी, सदर एसडीएम, लाॅ एंड ऑर्डर डीएसपी और ट्रैफिक डीएसपी के साथ मीटिंग की. इसी मीटिंग में उस दिन के ट्रैफिक प्लान को फाइनल किया गया. आपको बता दें कि 23 अक्टूबर को भागलपुर में पीएम मोदी की रैली है. 

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सुरक्षा को देखते हुए 23 अक्टूबर को भागलपुर में घंटाघर चौक से आगे किसी वाहन को नहीं जाने दिया जाएगा. शहर में ट्रैफिक वन-वे रहेगा. इसके अलावा स्टेशन की ओर से आने वाले वाहन लोहिया पुल और कचहरी चौक होते हुए तिलकमांझी चौक जाएंगे. इसके अलावा तिलकमांझी से स्टेशन जाने वाली गाड़ियां मनाली चौक, सराय, रामसर होते हुए जाएंगी.

बिहार चुनावः BJP संकल्प पत्र के फ्री कोरोना वैक्सीन वादे पर चुनाव आयोग में शिकायत

पीएम मोदी की सुरक्षा के लिए हवाई अड्डों के पीछे वाली सड़क पर दो मोटरसाइकिल पर जवान गश्त पर रहेंगे ताकि हवाई अड्डा के पूर्वी और दक्षिणी दीवार के तरफ भीड़ इकट्ठा हो तो उसे हटाया जाए. इसके अलावा 23 अक्टूबर को ट्रैफिक रूट में नवगछिया से आने वाले वाहन जीरोमाइल की तरफ न जाकर बरारी हाउसिंग बोर्ड काॅलोनी की तरफ मुड़ जाएंगे.

बिहार चुनाव: JDU ने भी जारी किया घोषणा पत्र, 'पूरे होते वादे-अब हैं नये इरादे'

इसके अलावा ट्रैफिक रूट में तिलकमाझी चौक से एयरपोर्ट का रास्ता पूरी तरह से बंद रहेगा. छोटे वाहन हाउसिंग बोर्ड की ओर जिलाधिकारी आवास होते हुए मायागंज जा सकेंगे. सबौर जाने वाली गाड़ियों को इंजीनियरिंग काॅलेज पर रोक दिया जाएगा. आपको बता दें कि 23 अक्टूबर से पीएम मोदी बिहार चुनाव के लिए रैली करने जा रहे हैं. इसकी शुरूआत वो सासाराम से करेंगे. 23 अक्टूबर को पीएम मोदी सासाराम गया और भागलपुर में रैली करेंगे. पीएम मोदी 23 अक्टूबर से 3 नवंबर तक बिहार में रैलियां करेंगे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें