बिहार चुनाव: छपरा में PM मोदी ने कहा-कुछ को जनता के NDA प्रेम से दर्द हो रहा

Smart News Team, Last updated: 01/11/2020 01:15 PM IST
  • प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रविवार को छपरा में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान पीएम ने राजेडी नेताओं पर जमकर निशाना साधने के साथ ही नीतीश कुमार के कार्यों की जमकर तारीफ की. इस बात का दावा किया कि बिहार में फिर से एनडीए की सरकार बनेगी.
बिहार की चुनाव रैली में जनता को संबोधित करते पीएम मोदी

पटना: छपरा में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि नीतीश बाबू के नेतृत्व में एनडीए की सरकार पुनः बनेगी. पीएम ने कहा कि बिहार के सामने डबल इंजन की सरकार है तो दूसरी तरफ डबल डबल युवराज भी है. जिसमें डबल इंजन वाली एनडीए सरकार बिहार के विकास के लिए प्रतिबद्ध है तो यह डबल डबल युवराज अपने अपने सिंहासन को बचाने की लड़ाई लड़ रहे हैं.

बिहार विधानसभा चुनाव के लिए एनडीए के प्रचार के लिए पीएम मोदी ने आज छपरा हवाई अड्डे पर जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान पीएम ने विपक्षी पार्टियों पर जम कर निशाना साधा. पीएम ने राजेडी पर हमला बोला. साथ ही इस दौरान पीएम मोदी ने बिहार के सुशासन बाबू नीतीश कुमार के विकास कार्यों की जमकर तारीफ की. 

बिहार चुनाव: PM नरेंद्र मोदी की रविवार को 4 रैलियां, CM नीतीश भी रहेंगे मौजूद

पीएम ने राजेडी प्रमुख लालू यादव के बेटों पर तंज कसते हुए कहा कि जो हस्र उत्तर प्रदेश के डबल डबल युवराज का हुआ वहीं बिहार के भी डबल डबल युवराज का होने वाला है. डबल डबल युवराज बिहार के लिए नहीं सोच सकते जनता के लिए नहीं सोच सकते. एनडीए की सरकार चाहे केंद्र में हो या बिहार में जितनी बड़ी चुनौती रही है उतने ही बड़े प्रयास हुए हैं. पीएम ने पहले चरण में मतदान करने वाले मतदाताओं को छपरा से ही अभिनंदन किया साथ ही लोगों से मतदान करने की अपील की. छपरा में पीएम मोदी का शांति पाठ और शंखनाद से स्वागत किया गया. पीएम ने भारत माता के जयकारे से अपने भाषण की शुरूआत की. भोजपुरी में पीएम ने अम्बिका भवानी के माई के भूमि के नमन और राजेन्द्र बाबू, भिखारी ठाकुर व गोरखनाथ के भोजपुरिया माटी को भी नमन किया.

बिहार चुनावः चुनावी सभा में CM नीतीश का ऐलान- एजुकेशन लोन माफ कर देगी सरकार

इस दौरान पीएम मोदी ने एनडीए के सहयोगी दलों के प्रतिनिधियों को सम्बोधित किया. उन्होंने पहले चरण के मतदान के ग्राफ पर चुनावी पंडितों की भविष्यवाणी फेल होने का दावा किया. पीएम ने कहा भाजपा और एनडीए के लिए आपका प्रेम कुछ लोगों को अच्छा नहीं लग रहा है. उन्हें रात में नींद नहीं आ रही है, उनकी हताशा निराशा और बौखलाहट बिहार की जनता बराबर देख रही है. चेहरे पर से हंसी गायब हो गई है. वे इतने बौखला गए हैं कि वह मोदी को भी गाली देने लगे हैं. जो मन में आए बोलिए लेकिन अपना गुस्सा बिहारियों के ऊपर मत उतारिए.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें