पटना में बेनामी होर्डिंग, लालू यादव के परिवार को बिहार पर बताया भार

Smart News Team, Last updated: 19/09/2020 11:20 AM IST
  • बिहार विधानसभा चुनाव होने से पहले लालू यादव के परिवार के खिलाफ पोस्टर वार शुरू हो गया है. पटना की सड़कों पर लालू यादव के परिवार का पोस्टर लगा हुआ दिख रहा है. जिसमें लिखा है-'एक ऐसा परिवार जो बिहार पर भार'.  
लालू यादव परिवार के खिलाफ पोस्टर पर स्लोगन लिखा है-'एक ऐसा परिवार जो बिहार पर भार'.

पटना. बिहार में आगामी विधानसभा चुनाव के कारण राजनीतिक पारा बढ़ चुका हैं. राजधानी पटना में राजनीतिक दल अपने विरोधियों के खिलाफ पोस्टर के जरिए हमला कर रहे हैं. राजधानी पटना में इन दिनों पोस्टर वार फिर से तेज हो गया है.

पटना की सड़कों पर लालू यादव के परिवार का पोस्टर लगा हुआ दिख रहा है. पोस्टर में लालू यादव के तस्वीर के साथ उन्हें जेल में दिखाया गया है. पोस्टर में लालू यादव के फोटो के थोड़ा नीचे सजायाफ्ता कैदी नंबर 3351 लिखा गया है. इसी पोस्टर में लालू यादव की दोनों बेटे तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव की फोटो भी है. इसके अलावा लालू यादव की पत्नी और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और उनकी बेटी मीसा भारती की फोटो शामिल है.

RJD पोस्टर से लालू गायब! तेजस्वी ने कहा-'नई सोच नया बिहार, युवा सरकार अबकी बार'

इन लोगों की तस्वीर के साथ पोस्टर पर एक स्लोगन लिखा है-'एक ऐसा परिवार जो बिहार पर भार'. माना जा रहा है कि ये पोस्टर आरजेडी के राजनीतिक विरोधियों द्वारा लगाया है. सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपने-अपने तरीके से मतदाताओं को रिझाने की कोशिश भी शुरू कर दी हैं.

बिहार चुनाव: संबित पात्रा का RJD पर निशाना, कहा- लालटेन में ना तेज है ना प्रताप

पोस्टर किस राजनीतिक दल की ओर से लगाया है इसका जिक्र पोस्टर में नहीं है. पोस्टर को देखने के बाद स्पष्ट होता है कि लालू यादव के परिवार पर राजनीतिक निशाना साधने की कोशिश उनके राजनीतिक विरोधियों ने किया है. इस पोस्टर के जरिए लालू यादव परिवार के राजनीतिक विरोधियों ने उनकी इस तरह की छवि पेश करके जनता को याद दिलाने की कोशिश की है कि लालू यादव जेल में है. माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में इसी तरह राजनीतिक दलों के बीच पोस्टर वार होगा.  

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें