बिहार चुनाव:पुष्पम प्रियम चौधरी की प्लुरल्स की 40 सीटो पर कैंडिडेट की लिस्ट जारी

Smart News Team, Last updated: 07/10/2020 11:35 AM IST
  • प्लुरल्स पार्टी ने बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के लिए 40 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है. आने वाले 24 से 36 घंटों में पहले चरण की बाकी 31 सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा की जाएगी. पुष्पम प्रिया चौधरी मधुबनी जिले के बिस्फी विधानसभा क्षेत्र से चुनावी मैदान में उतरेंगी.
प्लुरल्स पार्टी की अध्यक्ष पुष्पम प्रिया चौधरी मधुबनी जिले की बिस्फी विधानसभा सीट से चुनाव लड़ेंगी

पटना: बिहार की राजनीति में पहली बार कदम रखने वाली प्लुरल्स पार्टी ने बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के लिए 40 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है. प्लुरल्स पार्टी की अध्यक्ष और मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवार पुष्पम प्रिया चौधरी ने ट्वीट कर उम्मीदवारों के लिस्ट के बारे में जानकारी दी है. पुष्पम प्रिया चौधरी मधुबननी जिले की बिस्फी विधानसभा क्षेत्र से चुनाव मैदान में उतरेंगी. मालूम हो कि विधानसभा चुनाव 2020 के लिए सभी दलों की तरफ से उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की जा रही है.

प्लुरल्स पार्टी की अध्यक्ष पुष्पम प्रिया चौधरी ने अपने ट्वीट में लिखा कि प्लुरल्स पोल कमिटी की अनुशंसा पर मैं बिहार की जीवनदायिनी गंगा के उत्तर तट मिथिला में कला, संस्कृति, भाषा और समरसता के केंद्र मधुबनी जिले की बिस्फी विधानसभा क्षेत्र से प्लुरल्स की उम्मीदवार होऊंगी. इसके अलावा पुष्पम प्रिया चौधरी ने अपने ट्वीट में बताया कि पार्टी ने बिहार विधानसभा चुनाव के प्रथम चरण के 40 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है. बची हुई 31 सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा आने वाले 24 से 36 घंटों में की जाएगी.

 

बिहार चुनाव: NDA सीट बंटवारे के बाद BJP की 121 सीटों की लिस्ट जारी

बता दें कि बिहार विधान चुनाव 2020 में महज कुछ ही हफ्ते बचे हैं. पहले चरण का मतदान 28 अक्टूबर 2020 को हैं. चुनाव तीन चरण में संपन्न होंगे. वहीं चुनाव परिणाम की घोषणा 10 नवंबर 2020 को की जाएगी. मालूम हो कि महागठबंधन और एनडीए की तरफ से सीट बंटवारे का ऐलान हो चुका है. लोजपा ने जहां बिहार में एनडीए से नाता तोड़ लिया है. तो वहीं हम और वीआईपी एनडीए में चले गए हैं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें